Viral Video / शादी के बाद दूल्हे ने छुए पत्नी के पैर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Zoom News : Jun 28, 2022, 09:47 PM
Viral Video | भारतीय समाज सांस्कृतिक गतिविधियों और परंपराओं से बना हुआ है। शादी-ब्याह में बहुत सारी ऐसी परंपराएं हैं  जो कि पीढ़ियों से चली आ रही हैं। कई ऐसी परंपराएं भी हैं जिनपर कोई विचार नहीं करता, बस उसे रस्म-ओ-रिवाज़ मानकर निभाता जाता है। हालांकि कई जगहों पर युवा अब रूढ़िवादिता को छोड़कर नए आयाम गढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। इन दिनों एक शादी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें दूल्हा अर्नव रॉय शादी के बाद अपनी पत्नी का पैर छूता है। 

इंस्टाग्राम पर जब इस शादी का वीडियो साझा किया गया तो इस्टाग्राम पर इसके लाखों व्यूज हो गए। जब कोई शादी होती है तो कपल्स इसे यादगार बनाने की हर कोशिश करते हैं। अर्नव और शादी की  शादी की भी खूब तैयारियां की गईं। जब शादी संपन्न हुई तो सभी हैरान रह गए। अर्नव ने दिती के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। 

आम तौर पर परंपरा में यही है कि शादी के बाद पत्नी पति के पैर छूती है और आशीर्वाद लेती है। हालांकि यह शादी अलग थी। जब अर्नव दिती के आगे झुके तो वह अपनी मुस्कान रोक न सकी। इसके बाद दनों गले लग गए। 

वीडियो पोस्ट करते हुए दिति ने लिखा, हमारे पंडित को यह बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। लेकिन समारोह के आखिर में उन्होंने हमारी तारीफ की और कहा, तुम बहुत भाग्यशाली हो। बता दें कि यह शादी पिछले साल नवंबर में हुई थी लेकिन इसका फुटेज कपल ने अब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER