Gangrape / इंसानियत फिर शर्मसार, 4 डिलीवरी ब्वॉय ने किया महिला से गैंगरेप, पीड़िता को सफदरजंग में रेफर किया

Zoom News : Oct 04, 2020, 12:20 PM
Gangrape: हाथरस गैंगरेप मामला अभी शांत हुआ भी नहीं हुआ था की एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हो गयी। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 32 साल की एक महिला के साथ चार युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने वारदात के बाद महिला को पीटा भी। इस घटना में पीड़िता को सर में गंभीर चोट आई है। पीड़िता को इलाज के लिए पहले स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन महिला की हालत बिगड़ने के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है। 

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक ये वारदात शहर के पॉश इलाके डीएलएफ फेज-2 में हुई है।  गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में तत्काल करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये चारो आरोपी फूड डिलीवरी कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करते हैं। पुलिस ने जिन चार आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है उनके नाम पंकज, पवन, रंजन और गोबिंद हैं। 

पुलिस का कहना है कि चारो आरोपी युवकों से सख्ती से पूछताछ की जारी है और घटना के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल की जा रही है। पुलिस इस मामले के अन्य बिंदुओं की जांच कर रही है। पुलिस ये जानना चाह रही है कि क्या आरोपी पीड़िता को पहले से जानते थे। 

वहीं गुरुग्राम पुलिस महिला के ठीक होने का इंतजार कर रही है ताकि पीड़िता का विस्तृत बयान लिया जा सके। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER