विशेष / विवाह से किया इनकार तो सिरफिरे आशिक ने महिला को चलती ट्रेन के सामने दिया धक्का, CCTV में कैद

Zoom News : Feb 21, 2021, 02:36 PM
मुंबई: महाराष्ट्र के खार में हैरान करने घटना सामने आई है। महाराष्ट्र के खार में एक सिरफिरे युवक ने एक महिला को इसलिए चलती ट्रेन के सामने धक्का दे दिया क्योंकि उसनें युवक से विवाह करने से इनकार कर दिया था। राहत की बात ये रही कि युवती की जान बाल-बाल बच गई, यह दिल दहला देने वाली वारदात स्टेशन पर लगी सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। रेलवे पुलिस ने आरोपी सुमेध जाधव को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना शुक्रवार शाम की है, खार रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म पर जैसे ही गाड़ी आई सुमेध जाधव ने पहले खुद ही लोकल गाड़ी के नीचे आने का नाटक किया, फिर लौटकर युवती को गाड़ी के नीचे धकेलने की कोशिश की। पास में ही खड़ी युवती की मां ने जब शोर मचाया तो लोगों का ध्यान युवक की तरफ गया। भीड़ का ध्यान अपनी तरफ पाने के बाद युवक वहां से भाग गया। 

बांद्रा जी आर पी के सीनियर पी आई विलास चौगुले ने बताया कि युवती के सिर में चोट आयी है। सूचना मिलते ही मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों 2 साल पहले एक ही कंपनी में काम करते थे तब उनकी पहचान हुई थी। तभी से सुमेध, युवती से प्रेम करता था लेकिन उसके शराबी स्वभाव से परेशान युवती ने उससे संबंध खत्म कर दिया था। जिससे नाराज होकर युवक ने युवती की जान लेने की कोशिश की। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER