मनोरंजन / बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए काफी स्ट्रग्ल भी करना पड़ा था: दिशा पटानी

NDTV : Sep 25, 2019, 03:19 PM
Disha Patani. बॉलीवुड में फिल्म 'एम एस धोनी (M S Dhoni)' से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) कुछ फिल्मों से ही सबके दिलों पर छा गईं. अपने एक्टिंग और टैलेंट के दम पर उन्होंने लाखों फैन्स का दिल जीत लिया है. बता दें, एक्ट्रेस दिशा पटानी किसी नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं. ऐसे में उन्हें बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए काफी स्ट्रग्ल भी करना पड़ा था. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दिशा पटानी ने इस बात का खुलासा किया है. 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक 'बागी (Baaghi)' एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि अगर लोग आपको पसंद नहीं करते तो इसमें आप कुछ नहीं कर सकते हैं. दिशा पटानी ने इंटरव्यू में कहा, 'लोग हमेशा मेरे साथ दयालू रहे हैं और उन्होंने मुझे अपनाया है. अगर आपको जनता पसंद नहीं करती है तो इसका स्टार किड होने से कोई लेना-देना नहीं होता. अगर आप प्रतिभाशाली और मेहनती हैं तो लोग आपको जरूर अपनाएंगे.'

दिशा पटानी (Disha Patani) ने आगे कहा, 'ये बिल्कुल भी मैटर नहीं करता कि आप कहां से हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) उस समय कुछ नहीं थे जब वह फिल्म इंडस्ट्री में आए थे और आज देखिए उन्हें.' वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस दिशा पटानी फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. अब जल्द ही एक्ट्रेस मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाली हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER