Tarak Mehta / कोरोना के बीच 'खुशियों वाला जोन', इन दिन आएंगे तारक मेहता के नए एपिसोड

AajTak : Jul 14, 2020, 04:09 PM
Mumbai: 13 जुलाई को कई टीवी शोज के नए एपिसोड्स देखने को मिले, लेकिन इस सब के बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस ने शो को बहुत मिस किया। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस को शो के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। फैंस के लिए खुशखबर है। शो के नए एपिसोड्स जल्द ही टेलीकास्ट होने वाले हैं। शो के नए एपिसोड 22 जुलाई से रिलीज होंगे। शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। हालांकि, शो का प्लॉट का होगा, इसे लेकर अभी खुलासा नहीं हुआ है।


22 जुलाई से आएंगे शो के नए एपिसोड्स

सोनी टीवी के यूट्यूब चैनल पर शो का प्रोमो रिलीज हुआ है। प्रोमो में बताया गया कि शो के नए एपिसोड्स 22 जुलाई को ऑन एयर किए जाएंगे। खुशियों वाले जोन के लिए तैयार हो जाइए। वहीं इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- इंडिया से मिलेगा एक मुस्कुराता हिंदुस्तान, क्योंकि गोकुलधाम सिर्फ नाम ही नहीं पूरा हिंदुस्तान है।

शो के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर शूटिंग की तस्वीरें शेयर की थी। मालव ने लिखा-ROLL।।।ROLLING।।।ACTION.. 115 दिन के बाद शूटिंग फाइनली शुरू हो गई। काम शुरू करके काफी अच्छा लग रहा। दोबारा हंसने के लिए तैयार रहिए। मालूम हो कि शो की शूटिंग करने से पहले मॉक शूट किया गया था। मालव ने मॉक शूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

बता दें कि जब से शो की शूटिंग बंद हुई थी, फैंस शो को काफी मिस कर रहे थे। शो की जब शूटिंग बंद हुई थी तब कोरोना वायरस का प्लॉट दिखाया जा रहा था। अब शो में क्या प्लॉट दिखाया जाएगा इसे लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER