Sports / हार्दिक पांड्या ने हवा में उड़ते हुए एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा, देखे वीडियो

Zoom News : Feb 28, 2021, 03:07 PM
Delhi: जब टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मैदान में होते हैं, तो उनका खेल देखने लायक होता है। उन्होंने अपने दम पर कई मैचों में टीम इंडिया को जीत दिलाई है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका नहीं मिलने के कारण फैंस उनका खेल देखने में असमर्थ हैं। इस स्टार खिलाड़ी को लंबे समय तक चर्चा से दूर नहीं रखा जा सकता है। उन्होंने टीम इंडिया के अभ्यास सत्र में ऐसा कैच पकड़ा, जिसके बाद एक बार फिर उनकी चर्चा हो रही है। उनके इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के अभ्यास सत्र में हार्दिक पांड्या ने हवा में उड़ते हुए शानदार कैच पकड़ा। उन्होंने एक हाथ से यह कैच पकड़ा। आपको बता दें कि हार्दिक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी 20 सीरीज के लिए टीम का हिस्सा हैं। हालांकि, उन्हें अभी तक टेस्ट सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला है। हार्दिक ने अपना आखिरी टेस्ट मैच साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था।

उन्होंने 2018 इंग्लैंड दौरे में चार टेस्ट खेले। हार्दिक ने 8 पारियों में 23.43 की औसत से 160 रन बनाए थे। वहीं, 10 विकेट झटके भी थे। हार्दिक ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच खेला। वह तीन टी 20 मैचों में टीम का हिस्सा थे। उन्होंने 38 की औसत से 78 रन बनाए, जिसमें सिडनी में खेली गई 22 गेंदों में 42 रनों की पारी शामिल है।

हार्दिक के इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 श्रृंखला में खेलने की उम्मीद है। जिसका मतलब है कि प्रशंसकों को एक बार फिर से मैदान पर हार्दिक की बल्लेबाजी देखने का मौका मिलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER