IND vs ENG / धवन ने पकड़ा स्टोक्स का कैच तो वायरल हुआ हार्दिक का रिएक्शन-VIDEO

Zoom News : Mar 28, 2021, 09:32 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस समय इंग्लैंड भारत से मिले 330 रनों के लक्ष्य के पीछा कर रहा है। पिछले मैच के मुकाबले इस मैच में इंग्लैंड की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने 28 रनों पर ही दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए। इंग्लैंड की पारी के दौरान एक ऐसा मौका भी आया, जब हार्दिक पांड्या ने बेन स्टोक्स का आसान कैच छोड़ दिया था। कैच छूटने पर रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली को यकीन नहीं हुआ, क्योंकि वे जानते थे कि इस विकेट के क्या मायने हैं। इसके बाद जब टी नटराजन ने स्टोक्स को शिखर धवन के हाथों कैच आउट कराया तो यहां हार्दिक का रिएक्शन देखने लायक था।

हार्दिक का यह रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जैसे ही धवन ने स्टोक्स का कैच लिया, वैसे ही हार्दिक ने उनकी तरफ हाथ जोड़े और फिर जमीन पर घुटने के बल झुककर कैच लेने के लिए उनका धन्यवाद किया।

मुश्किल परिस्थिति में हार्दिक ने खेली 64 रनों की धमाकेदार पारी 

भारत ने टॉस गंवाकर इंग्लैंड के सामने 330 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा। टीम की तरफ से शिखर धवन, ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने अर्धशतक जमाए। भारतीय बल्लेबाजों का लक्ष्य 360 से अधिक रन का था क्योंकि पिछले मैच में इंग्लैंड ने 337 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर दिया था, लेकिन लंबे शॉट खेलने के प्रयास में विकेट गंवाने से वह इस रणनीति में सफल नहीं हो पाया। हार्दिक ने बीच के ओवरों में चार विकेट 157 रनों पर निकलने के बाद विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ पारी को संभाला। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 99 रन जोड़े। इन दोनों ने समान पांच चौके और चार छक्के लगाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER