IND vs ENG / टी20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या की खास तैयारी, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 09, 2021, 08:12 PM
IND vs ENG: हार्दिक पांड्या की गिनती लिमिटेड ओवर क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में की जाती है। हार्दिक अपने तूफानी बल्लेबाजी के दम पर किसी भी मैच को एक ओवर के अंदर पलटने का दमखम रखते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ 12 मार्च से शुरू हो रही पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का स्टार ऑलराउंडर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बैटिंग और बॉलिंग का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह काफी जबर्दस्त शॉट्स लगाते हुए दिख रहे हैं। 

हार्दिक ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह नेट्स पर बैटिंग करते दिख रहे हैं और हर गेंद पर लंबे-लंबे शॉट लगा रहे हैं। वीडियो के आखिरी में हार्दिक गेंदबाजी करते हुए भी नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, 'तैयारी हो चुकी है। इंतजार नहीं कर सकता 12 मार्च को मैदान पर जाने के लिए।' टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई लिमिटेड ओवर सीरीज में लाजवाब बल्लेबाजी की थी और टीम को टी20 सीरीज में जीत दिलाई थी। हालांकि, उसके बाद से हार्दिक ने कोई मैच नहीं खेला है, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि वह विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम पर दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जानी वाली टी20 सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, राहुल तेवतिया जैसे युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है। वहीं, टेस्ट सीरीज में लगातार दमदार प्रदर्शन करने वाले ऋषभ पंत और चोट भुवनेश्वर कुमार की टीम में वापसी हुई है। गेंदबाजी मे टी नटराजन, नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह दी गई है। हालांकि, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को इस टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER