IND vs ENG / हार्दिक पांड्या ने शुरू किया गुलाबी गेंद से अभ्यास, 24 से होगा तीसरा टेस्ट

Zoom News : Feb 17, 2021, 08:51 AM
चेन्नई। चेतेश्वर पुजारा (हार्दिक पांड्या) और हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड (भारत बनाम इंग्लैंड) के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारत की शानदार जीत के बाद मंगलवार को यहां गुलाबी गेंद से अभ्यास किया। तीसरा टेस्ट 24 फरवरी से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में गुलाबी गेंद से खेला जाएगा। पांड्या और पुजारा ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में अभ्यास किया। पंड्या ने 2018 के बाद से कोई टेस्ट नहीं खेला है। उन्होंने राहुल चाहर, के गौतम और शाहबाज नदीम की गेंदों का सामना किया। उसी समय, पुजारा ने स्पिनरों की गेंदों पर अभ्यास किया।

चेतेश्वर पुजारा ने दूसरे टेस्ट में 21 और सात रन बनाए। दोनों ने बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर के मार्गदर्शन में 45 मिनट तक अभ्यास किया। तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह और वाशिंगटन सुंदर ने भी गुलाबी गेंद से गेंदबाजी की। दोनों को दूसरे टेस्ट में आराम दिया गया था।

भारत और इंग्लैंड के बीच गुलाबी गेंद का टेस्ट 24 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा में खेला जाएगा। स्टेडियम की कुल क्षमता का 50 प्रतिशत तक प्रवेश की अनुमति है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि अहमदाबाद में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए गुलाबी गेंद टेस्ट के सभी टिकट बिक गए हैं।

गांगुली ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "अहमदाबाद टेस्ट के सभी टिकट लगभग बिक चुके हैं। स्थिति को सामान्य होते हुए देखना अच्छा है।" उन्होंने कहा, "मैंने जय शाह से बात की है। वह इनसे बहुत उत्साहित हैं। टेस्ट मैच। क्रिकेट एक नए स्टेडियम के निर्माण के साथ छह से सात साल बाद अहमदाबाद लौट रहा है।

आपको बता दें कि भारत में 2019 में कोलकाता में 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ गुलाबी गेंद का टेस्ट खेला गया था, जिसमें भारत ने जीत हासिल की थी। वहीं, आईपीएल में दर्शकों के प्रवेश के बारे में, सौरव गांगुली ने कहा, "हम देखेंगे कि क्या दर्शक आईपीएल में वापस आ सकते हैं। जल्द ही एक निर्णय लिया जाएगा।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER