स्पोर्ट्स / हार्दिक पंड्या के पापा हुए शॉक्ड, कहा- जरा भी अंदाजा नहीं था कि दोनों सगाई करने जा रहे हैं

AajTak : Jan 04, 2020, 03:30 PM
स्पोर्ट्स डेस्क | भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने नए साल पर सभी को अपने इंगेजमेंट की खबर से चौंका दिया। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के जरिए ये खबर साझा की। तस्वीरों में वे नताशा स्तांकोविक संग नजर आए। लेकिन क्या आप जानते हैं हार्दिक के सगाई की खबर से उनके पिता हिमांशु पंड्या भी शॉक्ड हैं।

हार्दिक के पिता हिमांशु पंड्या ने कहा- सभी की तरह मैं भी हार्दिक-नताशा की इंगेजमेंट की खबर से हैरान हो गया था, हार्दिक के पिता ने कहा कि उन्हें ये पता था कि दोनों दुबई वेकेशन पर साथ गए हुए हैं मगर इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि दोनों सगाई करने जा रहे हैं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे नताशा को जानते हैं। इसका जवाब देते हुए हिमांशु ने कहा- हां मुझे ये पता था कि दोनों कई मौकों पर मिलते रहते हैं। साथ ही हिमांशु ने नताशा की तारीफ भी की। जब हार्दिक के पिता से शादी की डिटेल्स के बारे में पूछा गया तो हिमांशु ने कहा कि- अभी इसका निर्णय करना बाकी है और ये जल्द ही किया जाएगा।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी हार्दिक पंड्या की सगाई पर रिएक्ट किया था और वे भी इस बात से काफी चकित थे। विराट ने कपल को शुभकामनाएं भी दी थीं।

नताशा स्तांकोविक की बात करें तो वे सर्बिया मॉडल हैं और बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। वे बॉलीवुड फिल्म 'द बॉडी' के एक गाने में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं। उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड एल गोनी के साथ 'नच बलिए' के फाइनल में भी जगह बनाई थी। मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' में प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER