Hathras Gangrape / हाथरस गैंगरेप की क्रूरता पर अक्षय कुमार को आया गुस्सा, कहा- ऐसी सजा देनी चाहिए...

Zoom News : Sep 29, 2020, 07:00 PM
बॉलीवुड: उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की घटना पर बॉलीवुड सेलेब्स भी गुस्से में हैं। गैंगरेप की शिकार 19 वर्षीय दलित युवती की आज दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई। चार लोगों ने उसके साथ एक पखवाड़ा पहले दुष्कर्म किया था। हालत बिगड़ने के बाद उसे सोमवार शाम को राष्ट्रीय राजधानी के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गैंगरेप की घटना पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा, 'हाथरस में बहुत ही दर्दनाक गैंगरेप के मामले से गुस्से में और फ्रस्ट्रेटेड हूं। ये सब कब रुकेगा? कानून और एजेंसियों को सख्त होना चाहिए और ऐसी सजा देनी चाहिए ताकि रेपिस्ट ऐसा दोबारा करने से डरें। दोषियों को फांसी दो। अपनी बहन-बेटियों को बचाने के लिए आवाज उठाएं, कम से कम इतना तो हम कर ही सकते हैं।' 

क्या है पूरा मामला

14 सितंबर को, पीड़िता के गर्दन में पड़े दुपट्टे से एक खेत में उसे खींचा गया, जब वह पशुओं का चारा लेने गई थी, जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी में चोट लग गई। जब उसका गला घोंटने की कोशिश की गई तो उसने अपनी जीभ को दांतों से जोर से काटा जिससे जीभ पर गहरा जख्म हो गया। पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी पीड़िता कुछ समय के लिए लाइफ सपोर्ट पर भी रखी गई। पिता के कहने पर लड़की को सोमवार को दिल्ली रेफर किया गया था। उसका भाई उसे दिल्ली ले गया।

इस मामले में विपक्षी पार्टियों के अलावा कई सेलेब्स ने आवाज उठाई है। स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, दीया मिर्जा, हुमा कुरैशी, फरहान अख्तर सहित कई स्टार्स ने ट्वीट किया है। हुमा कुरैशी ने लिखा-  हमें कब तक इन क्रूर अपराधों को सहन करना होगा!! इस भयावह अपराध के दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER