UP Crime / हैवानों ने महिला को बांधकर किया गैंगरेप, नही भरा मन तो जिंदा जलाने का किया प्रयास लेकिन..

Zoom News : Feb 27, 2021, 07:22 AM
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जब सामूहिक बलात्कार के बाद हवन भरा गया था, तो उसने सबूत मिटाने के उद्देश्य से महिला को जिंदा जलाने की भी कोशिश की। किसी तरह हैवानों के चंगुल से छूटने के बाद महिला किसी तरह बाहर आई और स्थानीय लोगों को इसके बारे में बताया।

स्थानीय लोगों ने मामले को पुलिस में भर्ती कराया और महिला को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस ने मामले को कवर करने के लिए मीडिया को घटनास्थल और अस्पताल से दूर रखा और बाद में मुस्कुराते हुए बयान जारी किया। पुलिस का कहना है कि महिला के साथ बलात्कार हुआ है और आरोपी पिता और पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

घटना मिश्रिख / नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र की है। शहर की एक महिला के पिता और बेटे ने घर में बंधक बना लिया और उसके साथ पहले सामूहिक बलात्कार किया और जब दिल टूटा तो उसके गुप्तांगों में निचले हिस्से में आग लगा दी गई। स्थानीय लोगों के अनुसार, गुरुवार रात को पिता और पुत्र को महिला ने छीन लिया और सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

स्थानीय नागरिकों का कहना है कि चंगुल से छूटने के बाद जब महिला शुक्रवार दोपहर शहर पहुंची तो उसने इस घटना के बारे में बताया। स्थानीय महिलाओं ने भी उसे कपड़े दिए। लोगों ने डायल 112 पर मामले की जानकारी देने के बाद महिला को सीएचसी में भर्ती कराया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मामले को दबाने और छिपाने लगे। इसके कारण पुलिस ने सीएचसी पर डेरा डाल दिया और मीडिया के प्रवेश पर रोक लगा दी।

कई घंटों तक मामला छिपाने के बाद, सीतापुर के एसपी के आरपी सिंह ने मामले पर एक बयान जारी किया और महिला को मानसिक रोगी बताया और घटना को कवर करना शुरू कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले में अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

हालांकि, डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ित को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। डॉ। डी.पी. सीएचसी में तैनात भारती का कहना है कि महिला 30% जल चुकी है। वह उसके साथ बलात्कार करने की भी बात कर रहा है। पुलिस ने मामले में आरोपी पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER