बॉलीवुड / कृति सेनन ने पहनी ऐसी बोल्ड ड्रेस, सभी हुए हैरान - फोटोज हुई वायरल

Zoom News : Mar 27, 2021, 08:45 AM
बॉलीवुड: कृति सेनन(Kriti Sanon) ने बहुत ही कम वक्त में फैंस को पूरी तरह से दीवाना कर लिया है। कृति ने हीरोपंती फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से एक्ट्रेस पास फिल्मों की लाइन लगी हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। बाहुलबी फेम प्रभास के साथ भी कृति फैंस को जलवा दिखाने वाली हैं। ऐसे में इसी बीच एक्ट्रेस की ग्लैमर से भरी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

हाल ही में कृति ने एक लंबे समय के बाद आखिरकार सुशांत सिंह पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। कृति ने कहा कि एक समय पर इतना शोर था कि मैं उसका हिस्सा नहीं बनना चाहती। इसी बीच एक बार फिर से कृति की पिक्स ने धमाल मचा दिया है।

कृति की बोल्ड फोटोज

हाल ही में कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने ग्लैमरस अंदाज का तड़का लगाया है। एक्ट्रेस ने हॉट अंदाज की अपनी दो फोटोज फैंस के लिए शेयर की हैं। फोटो में कृति अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं। कृति इस लुक में भीगी भीगी सी दिख रही हैं। उनके बाल भीगे से दिख रहे हैं।

फोटो में कृति ने प्रिंटिड ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही वह अपनी अदाओं का जादू भी बिखेरती दिख रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस का अंदाज काफी शानदार लग रहा है, जो फैंस को पसंद भी आ रही है।

कृति दोनों फोटोज में अलग अलग अंदाज में दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए कृति ने लिखा है कि सालसा कोई? कृति की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। फैंस इस पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि कृति ने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को मदहोश किया हो इससे पहले भी एक्ट्रेस अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

सुशांत पर कृति का बयान

हाल ही मे एक्ट्रेस है कि एक पल ऐसी आया था बहुत ज्यादा नेगेटिविटी हो गई थी और मैं उस नेगेटिविटी का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। मुझे उस वक्त सही नहीं लग रहा था कि मैंकिसी को भी बताऊं कि मैं कैसी फील कर रही हूं। सुशांत के निधन के बाद कृति ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था। एक्ट्रेस ने लिखा था कि काश तुम्हारे अंदर जो टूटा था उसे मैं जोड़ पाती और उसे हमेशा जिंदा रखती।

कृति की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस की झोली में इस वक्त कई शानदार फिल्मे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे की शूटिंग खत्म की है ।इसके साथ ही फिलहाल वह फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में कृति के साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER