बॉलीवुड / 'मुझे दो बार प्रोड्यूसर के साथ सोने के लिए कहा, किसी का नाम नहीं लेना चाहती: कास्टिंग काउच पर अंकिता

Zoom News : Mar 24, 2021, 11:44 AM
बॉलीवुड: एंटरटेनमेंट की दुनिया बाहर से दिखने में जितनी आलिशान लगती है अंदर से उतनी ही बदनाम है। बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच एक ऐसा घिनौना सच है जिसका शिकार कई कलाकार हुए हैं। कई लोगों ने इसका जिक्र सबके सामने करने से परहेज किया है तो कईयों ने इसके बारे में खुलकर बात की है। अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है। जी हां, टीवी की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है उन्हें दो फिल्मों के लिए प्रोड्यूसर के साथ कम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था।

बॉलीवुड बबल को दिए गए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया है कि जब वो छोटी थी तब उन्हें दो साउथ फिल्मों के ऑफर मिले थे। इन फिल्मों के लिए जब वो प्रोड्यूसर से मिलने पहुंची थी तो उन्हें कम्प्रोमाइज करने के लिए बोला गया था। 'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने ये खुलासा भी किया है कि उस दौरान उन्होंने प्रोड्यूसर्स की बैंड बजा दी थी और उनके मुंह पर ही फिल्म के लिए ना कहकर आई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अंकिता लोखंडे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी के पसंदीदा सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से की थी। इस सीरियल में उनके साथ बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लीड रोल में नजर आए थे। 'पवित्र रिश्ता' में काम करते-करते दोनों के अफेयर की चर्चा भी होने लगी थी। काफी सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अंकिता और सुशांत ने 2016 में ब्रेकअप कर लिया था। रिपोर्ट्स यह भी बताती है कि सुशांत से ब्रेकअप होने के बाद अंकिता के मन में आत्महत्या जैसे ख्याल आने लगे थे। लेकिन एक्ट्रेस ने आत्महत्या और अपने करियर की बीच करियर को चुना और खूब मेहनत की।

अंकिता लोखंडे ने 2019 में आई फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में अंकिता के साथ लीड रोल में कंगना रनौत नजर आई थीं। इस फिल्म के अलावा अंकिता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' में भी नजर आ चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER