जयपुर / हेड कांस्टेबल का बेटा घर में घुसकर पिस्टल लहराते हुए, एक लड़की को फिल्मी स्टाइल में उठा लिया

Zoom News : Mar 06, 2021, 11:28 AM
जयपुर के किशनगढ़ हाउसिंग बोर्ड के पास एक गोयन ने घर में प्रवेश किया और फिल्म शैली में एक लड़की को उठाया। आरोपी राजस्थान पुलिस में सिर कांस्टेबल का बेटा है। आरोपी अपनी जीप से यहां पहुंची। पिस्तौल को हवा में लहराते हुए, उसने लड़की के घर में प्रवेश किया। विरोध के विरोध के दौरान लड़की को घर से बाहर रखना, लड़की के माता-पिता को हराया और लड़की को जीप में भाग लिया और मौके से बच निकला।

किशनगढ़ में पोस्ट किए गए हेड कांस्टेबल का बेटा सुनील का बेटा विरोध नहीं कर सका। उसने घर से बाहर निकाल दिया। घटना के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद, पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पिता के पिता को हमले में इलाज के लिए अजमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पड़ोसियों ने कहा कि वे चीख सुनकर मौके पर दौड़ रहे थे, लेकिन वे बदमाश के हाथों में पिस्तौल को देखकर आश्वस्त थे। इस मामले में, पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस टीम का आरोपी की गिरफ्तारी और लड़की की वसूली के बारे में गठित किया गया है।

इस मामले में, लड़की की मां ने कहा कि वह सुनील के बेटे सुनील के खिलाफ शिकायत के साथ कई बार पुलिस गई थी, लेकिन उसने वहां किसी को नहीं सुना। साथ ही, अस्पताल में घायल मां अपनी बेटी के साथ किसी भी अनावश्यक से डरती है। दोनों ने जितनी जल्दी हो सके बेटी के जब्त के लिए एक पक्ष बनाया है। इस मामले में, पुलिस का कहना है कि अभियुक्त जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER