बॉलीवुड / कंगना का ऑफिस पर तोड़फोड़ के बाद राउत के अखबार ने मनाया जश्न

Zoom News : Sep 28, 2020, 02:10 PM
बॉलीवुड: कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ करना बीएमसी को भारी पड़ सकता है। हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान कंगना के वकील बिरेंद्र सराफ ने कहा कि तोड़फोड़ के बाद संजय राउत के अखबार ने जश्न मनाया था। पूरे देश ने देखा। मेरे क्लाइंट से बदला लिया गया। 

कंगना के वकील बिरेन्द्र सराफ की ओर से अदालत में पूरी जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि कंगना रनौत की ओर से सरकार की आलोचना की गई, मुंबई पुलिस के काम पर सवाल खड़े किए गए। जिसपर जज ने उनसे सभी ट्वीट दिखाने को कहा। वकील ने दावा किया कि कंगना के ट्वीट पर संजय राउत की ओर से उन्हें पाठ पढ़ाने की बात कही गई थी। 

कोर्ट में संजय राउत के वकील प्रदीप थोराट ने दावा किया कि बयान में कंगना रनौत का नाम ही नहीं लिया गया है, जिसपर जज ने सवाल किया कि क्या आपने उन्हें ‘ह....’ शब्द से नहीं बुलाया। कंगना के वकील की ओर से कहा गया कि इस पूरे केस में कंगना के साथ अन्याय हुआ है। संजय राउत की ओर से जो हलफनामा डाला गया है, उसे पढ़कर वो अपना जवाब देंगे। 

कंगना के वकील बिरेन्द्र सराफ ने अदालत में बताया कि जब कंगना रनौत का घर गिरा तो संजय राउत के अखबार ने उसका जश्न मनाया, पूरे देश ने इसको देखा है। इस बात को नकारा नहीं जा सकता है कि मेरे क्लाइंट से बदला लिया गया है। कोर्ट की ओर से कहा गया कि अगर आप एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, तो सभी सबूत लाइए कि अबतक क्या किया गया है।  

कंगना के वकील ने अदालत में सभी ट्वीट और वीडियो पेश किए जाने की बात कही। आपको बता दें कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच लंबे वक्त से तनाव है। कंगना ने कई मामलों में महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की थी, जिसके बाद बीएमसी ने उनके दफ्तर में अवैध निर्माण का नोटिस दिया और अगले ही दिन गिरा दिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER