शर्मनाक / दिल दहला देने वाली घटना, चलती लग्जरी बस में एक लड़की के साथ किया दो बार बलात्कार

Zoom News : Jan 12, 2021, 07:37 AM
महाराष्ट्र के वाशिम जिले में बलात्कार का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जो दिल्ली में हुई निर्भया की घटना की याद दिलाता है। सड़क पर चलती लक्जरी बस में एक लड़की के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी ने एक बार नहीं बल्कि दो बार बच्ची के साथ बलात्कार किया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पीड़ित ने इस संबंध में पुणे के राजगांव गांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुणे पुलिस ने एक शून्य प्राथमिकी दर्ज की है और मालेगांव, वाशिम जिले में पुलिस को भेज दिया है, जहां यह घटना हुई थी। अब वहां की पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

24 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एक निजी स्लीपर कोच बस में यात्रा कर रही थी। बस नागपुर से पुणे जा रही थी। इस बीच, बस क्लीनर ने उसे 5 नंबर सीट से उठाने और 15 नंबर सीट पर बैठने के लिए कहा। जब महिला वहां गई, तो वह उसके पास पहुंचा और 2 बार बलात्कार किया, उसे चलती बस से नीचे फेंकने की धमकी दी।

महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। इसके कारण, मालेगाँव पुलिस ने पुणे से बस ली जिसमें घटना को अंजाम दिया गया। अब पुलिस टीम को आरोपी क्लीनर को गिरफ्तार करने के लिए नागपुर भेजा गया है।

मालेगांव पुलिस अधिकारी पुष्पलता वाघ को जानकारी देते हुए पीड़िता ने कहा कि पीड़िता गोंदिया इलाके की रहने वाली है। वह करगाँव, पुणे में स्थित एक निजी कंपनी में काम करती है। पुलिस इस मामले की तेजी से जांच कर रही है। बच्ची को मेडिकल करवाने के बाद घर भेज दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER