Accident / घने कोहरे के कारण पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, दर्जनों वाहन टकरा गए, 3 की हुई मौत

Zoom News : Jan 01, 2021, 01:30 PM
Delhi: घने कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हुआ है। बागपत में कोहरे के कारण 18 से अधिक वाहन टकरा गए हैं। इस हादसे में कई लोग घायल हैं, जिन्हें बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और एक्सप्रेसवे को खाली करने की कवायद की जा रही है।

वहीं, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर 8 वाहन टकरा गए। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पीजीआई सैफई में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के लिए एक डीसीएम मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि कई क्षेत्रों में, नए साल के पहले दिन ठंड यातना देखी गई। दिल्ली में पारा लुढ़ककर 1.1 डिग्री सेल्सियस पर आ गया। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में सुबह के समय घना कोहरा भी छाया रहा। घने कोहरे के कारण दृश्यता कम हो गई और यातायात की गति भी प्रभावित हुई।.मौसम विभाग ने दिल्ली में 3 से 5 जनवरी के बीच बारिश की भविष्यवाणी की है। इसके अलावा पश्चिमी विक्षोभ के कारण पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में भी बर्फबारी होने की उम्मीद है। विभाग ने मैदानी इलाकों में शीत लहर की भविष्यवाणी की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER