उतर प्रदेश / छिपा, रेंगा... फिर भी पकड़ा गया बिजली 'चोर', वीडियो देख छूटी सबकी हंसी

Zoom News : Jul 14, 2021, 10:00 AM
Delhi: मान लीजिए आपने कोई गलत काम किया, लेकिन उसे करते वक्त वही शख्स आपको रंगे हाथों पकड़ ले जिसे आप किसी भी तरह उस काम का पता नहीं चलने देना चाहते थे तो क्या होगा। कुछ ऐसी ही एक शख्स के साथ हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा शख्स चोरी की बिजली (electricity theft) चला रहा था। घरपर बिजली विभाग का छापा पड़ा और मजेदार अंदाज में घर का मालिक रंगे हाथों पकड़ा गया।

इस घटना को उत्तर प्रदेश के मुरादनगर का बताया जा रहा है। वहां एक घर में बिजली चोरी हो रही थी। फिर बिजली विभाग की चेकिंग टीम उस घर के बाहर पहुंची। दरवाजा खटखटाया गया लेकिन अंदर मौजूद शख्स ने गेट नहीं खोला। फिर बिजली विभाग को बिजली चोरी का शक हुआ। इसलिए लाइनमैन को बराबर वाले घर से ऊपर चढ़ाया गया। वह वहां बिजली चोरी की वीडियोग्राफी कर ही रहा था कि घर का मालिक रेंगते हुए बालकनी में आया और बिजली चोरी का तार काटने लगा, जिससे वह पकड़ा ना जाए। लेकिन यह सब भी कैमरे में कैद हो गया।

मैं तो यहीं पर खड़ा हूं भइया।।।। और लाइनमैन को आ गई हंसी

चोरी की बिजली का तार चोरी-छिपकर काटने आए शख्स को लगता है कि कोई उसे देख नहीं रहा। लेकिन लाइनमैन यह सब वीडियो में कैद कर रहा होता है। वह कहता है, 'मैं तो यहीं पर खड़ा हूं भइया।' यह सुनते ही शख्स के होश उड़ जाते हैं और लाइनमैन को हंसी आ जाती है।


इंडिया टुडे से बातचीत में मुरादनगर के बिजली विभाग के एसडीओ अभिषेक मौर्य ने बताया कि यह घटना 6 जुलाई की है। उन्होंने कहा कि बिजली चोरी की खबर के बाद वे लोग वहां सुबह छापा मारने पहुंचे थे। फिलहाल विभाग आगे की कार्रवाई कर रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER