मंनोरजन / हिमेश की पत्नी सोनिया शो में नेहा-आदित्य की शादी में खास मेहमान बनकर पहुंचीं

AajTak : Feb 13, 2020, 04:44 PM
मुंबई: रियलिटी टीवी शो इंडियन आइडल 11 में मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के एक खास मेहमान भी नजर आईं। ये स्पेशल गेस्ट थीं हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया कपूर। हिमेश अपनी पत्नी के शो पर सरप्राइज विजिट से काफी एक्साइटेड नजर आए। सोनिया शो पर चल रहे फेस्टिव माहौल को सेलिब्रेट करने के लिए यहां पहुंची थीं। हिमेश रेशमिया ने इंस्टग्राम पर सेट पर उनकी पत्नी के साथ ली गई तस्वीरें शेयर करते हुए शो के मेकर्स का इस सरप्राइज के लिए शुक्रिया अदा किया।

बता दें कि हिमेश की पत्नी सोनिया शो में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की रीति रिवाजों को पूरा करने के लिए आई थीं। इन दिनों इंडियन आइडल सीजन 11 शो की जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण की शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में है। इस शादी स्पेशल एपिसोड में सोनिया कपूर सिल्वर कलर का लहंगा पहनकर पहुंचीं। सोनिया इस लहंगा चोली लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

इस खास एपिसोड में आदित्य नारायण शेरवाली में बाकी सारे सेलेब्स भी एथनिक वियर में पहुंचे। बता दें कि 14 फरवरी को आदित्य और नेहा शो के सेट पर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट तो कुछ लोग इसे रियल वेडिंग मानकर चल रहे हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ इससे पहले भी कई बार शो पर पब्लिसिटी के लिए तमाम ऐसी चीजें कर चुकी हैं जिनके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER