Bollywood / हिना खान और धीरज धूपर के सांग विडियो का टीजर हुआ रिलीज

Zoom News : Sep 13, 2020, 11:59 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | हिना खान ने अपने अपकमिंग म्यूजिक विडिओ का टीजर इंस्टा पोस्ट पर शेयर किया। 'हमको तुम मिल गए' इस सांग विडियो में हिना टेलीविजन एक्टर धीरज धूपर के साथ नजर आ रहीं हैं। दोनों की रील लव स्टोरी को इस म्यूजिक विडियो के द्वारा दिखाया जा रहा हैं। हिना और धीरज पहली बार आॅन स्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे। बता दें, धीरज फिलहाल जी के टेलीविजन सिरीयल 'कुंडली भाग्य' में लीड एक्टर के तौर पर नजर आ रहे हैं जो दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा एक बेहतरीन सिरीयल में से एक हैं।

हिना और धीरज के इस म्यूजिक विडियो की बात करें तो, दोनों की केमिस्ट्री बहुत अच्छी लग रहीं हैं। जिसमें हिना और धीरज के बीच प्यार भरे पलो को विडियो के जरिए शेयर किया गया है साथ ही विडियो के बैकग्राउंड में गाने का सॉफ्ट म्यूजिक बजता दिख रहा है। वहीं कल ही हिना ने म्यूजिक विडियो के पहले पोस्टर को रिलीज किया था। जिसमें हिना और धीरज वैंडिंग ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

हिना ने इस विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,'जैसा कि आप सभी को प्रोमिस किया था, पेश है हमारे अपकमिंग म्यूजिक विडियो का टीजर!  पूरा गाना 15 सिंतबर को रिलीज किया जाएगा।' इसी के साथ हिना ने म्यूजिक विडियो के अन्य कलाकारों को भी टैग किया।

बता दें, इस म्यूजिक विडियो को वीवायआरएल ओरिजनल म्यूजिक प्लेटफार्म के अंडर रिलीज किया जाएगा। गाने के बोल सईद कादरी ने लिखा और गाने को विशाल मिश्रा ने गाया हैं। गाने में म्यूजिक नरेश शर्मा ने दिया हैं और म्यूजिक विडियो को डायरेक्ट आरीफ खान ने किया है। अब देखते हैं दर्शकों का प्यार इस लव म्यूजिक विडियो को कितना मिलता है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER