बॉलीवुड / हिना खान ने ब्लैक कलर की साडी में दिखाया अपना कातिलाना अंदाज, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Nov 16, 2020, 03:43 PM
बॉलीवुड डेस्क | टीवी से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) ने अपने काम के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है। वह अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में हिना खान का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह साड़ी पहने दिल तो बच्चा है जी पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में भी हिना खान का ग्लैमरस स्टाइल और उनके एक्सप्रेशंस वाकई कमाल के लग रहे हैं। वीडियो को खुद हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 81 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

हिना खान (Hina Khan) अपने वीडियो में ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी और येलो ब्लाउज में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है। हिना खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "दिल तो बच्चा है जी।।।" वीडियो में हिना खान की अदाएं और उनका ग्लैमरस स्टाइल काफी जबरदस्त लग रहा है। उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिना खान अपने अंदाज को लेकर यूं चर्चा में आई हों। वीडियो के अलावा एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें भी साड़ी में शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक कमाल का लग रहा है।

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई। इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं। टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था। टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हाल ही में हिना खान बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER