बिग बॉस 13 / फिनाले से पहले बड़ा ट्विस्ट, हिना खान करेंगी खुलासा, क्या है BB एलीट क्लब?

AajTak : Jan 13, 2020, 03:57 PM

बिग बॉस 13 रियलिटी शो के इतिहास का सबसे हिट सीजन साबित हो रहा है।  टेढ़े ट्विस्ट्स के साथ सीजन 13 TRP रेटिंग्स में धमाल मचा रहा है।  फिनाले से 1 महीने पहले शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।  इस टेढ़े ट्विस्ट का नाम है BB एलीट क्लब।  आखिर क्या है BB एलीट क्लब और इसके फायदे? इस राज से पर्दा उठाएंगी एक्ट्रेस हिना खान। 

BB एलीट क्लब को लेकर खुलासा करेंगी हिना खान

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में हिना खान खास मेहमान बनकर आएंगी।  पिछले हफ्ते हुए BB कॉमेडी क्लब के विनर शहनाज गिल और असीम रियाज को इस एलीट क्लब का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा।  ये मौका असीम-शहनाज में से किसी एक को मिलेगा या फिर ऐसा भी संभव है कि किसी को एलीट क्लब का मेंबर बनने का मौका ना मिले। 

शो के प्रोमो वीडियो में एलीट क्लब के बारे में बिग बॉस ने बड़ी घोषणा की।  उन्होंने बताया कि इस क्लब के मेंबर को एक हफ्ते की नॉमिनेशन से सुरक्षा मिलेगी।  खास बात ये है कि इसका इस्तेमाल वो सदस्य इस सीजन में कभी भी कर सकता है।  अब ये देखना मजेदार होगा कि बिग बॉस के एलीट क्लब का पहला मेंबर कौन बनता है। 

बिग बॉस में पिछले हफ्ते पूरा घर नॉमिनेट हुआ था।  सोमवार के एपिसोड में सलमान खान खुलासा करेंगे कि किसका सफर बिग बॉस हाउस में खत्म होगा।  रिपोर्ट्स हैं कि इस हफ्ते कोई एविक्शन नहीं होगा।  वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कयास हैं कि मधुरिमा तुली शो से एविक्ट होंगी।  अब क्या है एविक्शन की सच्चाई, इसका खुलासा सोमवार के एपिसोड में होगा।