बॉलीवुड / हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी ने किया सोनम कपूर को ट्रोल, ट्वीट कर लिखा- आपकी अगली जिंदगी...

Live Hindustan : Jun 22, 2020, 05:33 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने फादर्स डे के मौके पर एक ट्वीट किया था। यह ट्वीट कई लोगों के गले के नीचे नहीं उतरा। उसके बाद से सोनम कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। इस लिस्ट में हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी शामिल हैं। सोनम कपूर ने लिखा था कि आज फादर्स डे के दिन मैं एक चीज कहना चाहती हूं। हां मैं अपने पिता की बेटी हूं, हां मैं उनकी वजह से यहां पर हूं और मुझे इस बात पर गर्व है। इसमें मेरी कोई बेइज्जती नहीं। मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है और हमें यहां तक पहुंचाया है। यह मेरा कर्म है जो मैं यहां हूं और उनके घर में पैदा हुई हूं। मुझे अपने पिता की बेटी होने पर गर्व है। 

सोनम के इस ट्वीट पर हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी ने एक्ट्रेस को मुंहतोड़ जवाब दिया है। रॉकी ने लिखा, ‘तो, हर कोई जो यह कह रहा है कि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम भाई-भतीजावाद की वजह से नहीं मिला और इस समय जहां वे हैं वह उनका पिछले जन्म का कर्म है। इस हिसाब से तो मैं उनकी अगली जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकता कि वह कितनी अच्छी होने वाली है। सोनम कपूर, पूरी इज्जत के साथ, आपसे मुझे और अच्छे की उम्मीद थी, लेकिन आपने अपने पिता के नाम का इस्तेमाल किया इसमें।’एक और ट्वीट में रॉकी लिखते हैं, ‘वैसे ये नए विचार ही दुनिया में कॉस्मिक बैलेंस खराब करते हैं। तभी एक गरीब रोड पर रह जाता है क्योंकि ऐसा उसके साथ एक अमीर करता है जो खुद को हर चीज में सक्षम मानता है। गलत करने को आप कर्म का नाम दे रहे हो। चलिए आपने अपनी सच्चाई स्वीकार तो की, मैम मैं आपकी सोच की सराहना करता हूं और आपकी इज्जत भी।’ रॉकी ने यह दोनों ट्वीट सोनम पर तंज कसते हुए लिखे हैं। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर लड़ाई छेड़ दी है। कई सेलेब्स सामने आकर इसपर अपनी राय रख रहे हैं और उन्होंने कितना स्ट्रगल किया है, इस बारे में जानकारी दे रहे हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने भी नेपोटिज्म पर बॉलीवुड इंडस्ट्री का भांडा फोड़ा है। उन्होंने दो वीडियो जारी किए हैं, जिसमें वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई बताती नजर आई हैं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER