मुंबई / फडणवीस के इस्तीफे पर उनकी पत्नी का ट्वीट- पलट के आऊंगी शाखों पे खुशबुएं लेकर, मौसम ज़रा बदलने दे

News18 : Nov 27, 2019, 07:15 AM

मुंबई | महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने ने मंगलवार को शायराना अंदाज में ट्वीट किया। अमृता का यह ट्वीट तब आया जब उनके पति ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।

हम वापसी करेंगे: अमृता फडणवीस

पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस ने लिखा है कि पलट के आऊंगी शाखों पे खुशबुएं लेकर, खिजा की जद में हूं मौसम ज़रा बदलने दे। उन्होंने महाराष्ट्र के लोगों का आभार जताते हुए कहा, 'आपकी वहिनी (भाई की पत्नी) के तौर पर यादगार पांच साल के लिए आप सबका शुक्रिया।

इससे पहले अमृता फडणवीस ने 23 नवंबर को भी ट्वीट किया था जब देवेंद्र फडणवीस ने सीएम पद की शपथ ली थी। उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'बधाई हो देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार, आपने कर दिखाया है।'

सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

इससे पहले मंगलवार की सुबह सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र मामले पर दाखिल याचिकाओं पर अपना फैसला सुनाया। सर्वोच्च अदालत ने महाराष्ट्र में जारी सियासी उठा-पटक के बीच बुधवार को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट कराने का आदेश दिया। इसी बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बहुमत का आंकड़ा न होने की वजह से अपने पद से इस्तीफा देने का एलान कर दिया।