Viral News / पड़ोसी महिला को मारा, उसका दिल निकाल कर आलू के साथ पकाया, और फिर परोस दिया

Zoom News : Feb 25, 2021, 03:34 PM
अमेरिका में एक हत्या के आरोपी ने अपनी पड़ोसी महिला की हत्या कर दी। उनका दिल निकाल लिया गया और आलू से पकाया गया और अन्य पीड़ितों के सामने खाने के लिए परोसा गया। बाद में सभी पीड़ितों को मार डाला। अब अमेरिकी पुलिस इस जघन्य अपराध की जांच कर रही है। घटना अमेरिका के ओक्लाहोमा सिटी की है। आइए जानते हैं इस खौफनाक हत्या की पूरी कहानी ... 

पुलिस ने कहा कि यह चौंकाने वाली घटना लॉरेंस पॉल एंडरसन नामक व्यक्ति द्वारा की गई थी। लॉरेंस ने अपनी पड़ोसी महिला को मार डाला और उसका दिल निकाल लिया। इसके बाद, वह दिल से अपने चाचा के घर आया।

उसने अंकल के घर पर आलू से दिल पकाया। खाना पकाने के बाद, उन्होंने अपने चाचा और चाची के सामने खाने के लिए दिल और आलू परोसा। इसके बाद लॉरेंस ने अपने चाचा और चार साल की पोती की हत्या कर दी। आंटी गंभीर रूप से घायल हो गईं।

लॉरेंस की जघन्य हत्या की कहानी ओक्लाहोमा पुलिस ने ग्रैडी काउंटी कोर्ट के चिचाशा में बताई थी। अदालत में पुलिस द्वारा प्रस्तुत वारंट में, यह लिखा गया था कि लॉरेंस ने पड़ोसी महिला का दिल निकाल लिया और उसे आलू से पकाया। फिर इसे अपने रिश्तेदारों को खाने के लिए दिया ताकि वह शैतान को उनके अंदर से निकाल सके।

लॉरेंस ने 9 फरवरी को इस घटना को अंजाम दिया। इसके एक हफ्ते पहले, वह सामान्य तौर पर जेल से बाहर आया था। उन्हें ओक्लाहोमा के गवर्नर केविन स्टिट ने जेल से बाहर निकलने की अनुमति दी थी। बाहर आने पर, उसने ऐसा जघन्य अपराध किया।

पुलिस ने अदालत को बताया कि लॉरेंस पॉल एंडरसन को 2017 में एक ड्रग मामले में 20 साल जेल की सजा सुनाई गई थी। उसने अदालत में अपने सभी अपराधों को कबूल कर लिया है। कोर्ट ने उसे वापस जेल भेज दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER