मनोरंजन / हॉलीवुड ऐक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस ने मंगेतर कुक मैरोने से रचाई शादी

AMAR UJALA : Oct 20, 2019, 05:16 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | ऑस्कर विजेता अमेरिकी एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस ने कूकी मारनी से शादी कर ली है। 34 साल के कूकी मारनी और जेनिफर लॉरेंस 2018 से डेट कर रहे थे। दोनों ने इसी साल फरवरी में सगाई की थी।

29 वर्षीय अभिनेत्री ने शनिवार को बेलकोर्ट के न्यूकोर्ट मैंशन में निजी समारोह में अपने 34 वर्षीय मंगेतर कुक मारोनी से शादी की। मेहमानों की लिस्ट में एमा स्टोन, एमी शूमर और एडेल जैसे कई सितारे शामिल थे। दोनों की शादी में करीब 150 मेहमान मौजूद थे।

हालांकि दोनों की शादी की तस्वीरें अभी सामने नहीं आईं हैं। जेनिफर लॉरेंस ने कूकी के साथ अपने रिलेशनशिप को बेहद सिक्रेट रखा था। लेकिन लॉरेंस के हाथ में एक बड़ी सी अंगूठी देखने के बाद फैंस को दोनों की सगाई की खबर लगी।

कूकी मारनी न्यूयॉर्क ग्लैडस्टॉन आर्ट गैलरी के मालिक हैं। उनकी और जेनिफर लॉरेंस की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। मारनी के बारे में कहा जा रहा है कि वो कला प्रेमी शख्स हैं और उनकी आर्ट गैलरी के क्लाइंट में हाई-प्रोफाइल हैं। पेज सिक्स के मुताबिक, लॉरा सिंपसन ने जेनिफर और कूली मारनी को मिलवाया था। कूकी मारनी की कुल संपत्ति 36 करोड़ के आसपास है। जबकि, जेनिफर लॉरेंस की कुल संपत्ति 9 अरब से भी ज्यादा है।

मैरोने से पहले लॉरेंस फिल्म निर्देशक डेरेन एरोनोफ्सकी के साथ रिलेशनशिप में थी जिन्होंने 2017 की उनकी फिल्म “मदर” का निर्देशन किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER