राशिफल / राशिफल 24 सितंबरः अपने घर में चंद्रमा के संचार से 5 राशियों के लिए दिन अच्छा गुजरने वाला है

NavBharat Times : Sep 24, 2019, 07:10 AM
मेष:

आज चंद्रमा 12 राशियों की परिक्रमा करते हुए अपनी राशि कर्क में पहुंच चुके हैं। अपने घर में चंद्रमा के संचार से 5 राशियों के लिए दिन अच्छा गुजरने वाला है। सबसे पहले देखते हैं मेष राशि वालों का दिन कैसा बीतेगा…

आज मेष राशि वालों का मन विचलित रहेगा। इधर की उधार की बातों से एकाग्रता की कमी महसूस करेंगे। आज लोगों की सुनें, अपनी बातों और विचारों को दूसरों पर लादने की कोशिश करेंगे ते विवाद हो सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखें। धन निवेश और स्थायी संपत्ति से जुड़े मामलों में कुछ योजना बना रहे हैं तो इसके लिए दिन अच्छा है। भाग्य 63 प्रतिशत तक साथ देगा।

वृषभ:

काम करने में उत्साह रहेगा। नए लोगों से जान-पहचान हो सकती है। आपके प्रभाव और मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आज आप अपने पुराने अधूरे काम को भी पूरा कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन में आनंद का माहौल रहेगा। बच्चों की ओर से खुशी मिलेगी। भाग्य 82 प्रतिशत तक साथ देगा।

मिथुन:

स्वास्थ्य आज अनुकूल रहेगा। नौकरी में उच्च अधिकारियों की शुभदृष्टि रहेगी, प्रोत्साहन मिलेगा। व्यापारियों को कारोबार में लाभ मिलेगा। शेयर और दूसरे क्षेत्रों में धन का निवेश फायदेमंद रहेगा। जो भी काम आज शुरू करेंगे उन्हें समय से पूरा कर पाएंगे। मित्रों और संबंधियों से सहयोग मिलेगा। भाग्य 87 प्रतिशत तक साथ देगा।

कर्क:

दिन का आरंभ सुखद होगा, आनंदित रहेंगे। मित्रों और सगे-संबंधियों से सहयोग मिलेगा। निर्णय क्षमता और समझदारी से जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में लाभ उठा सकते हैं। सरकारी क्षेत्र में अटके काम आज बन सकते हैं। भाग्य 75 प्रतिशत तक साथ देगा।

सिंह:

आज दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। शरीर में थकान और सुस्ती महसूस करेंगे। गलत तरीकों से लाभ उठाने की कोशिश में नुकसान हो सकता है। जोखिम वाले काम आज ना करें। जिन लोगों के अनैतिक संबंध चल रहे हैं उन्हें आज संभलकर रहना होगा। आय के मुकाबले आज व्यय अधिक हो सकता है। भाग्य 58 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

कन्या:

सामाजिक क्षेत्र में आज आपको मान-प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। कहीं से अचानक धन लाभ भी मिल सकता है। नया काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा है। पारिवारिक जीवन में तालमेल रहेगा। छात्रों की पढ़ाई में रुचि रहेगी। नौकरी के लिए प्रयासरत लोगों को खुशखबरी मिल सकती है। भाग्य 89 प्रतिशत तक साथ देगा।

तुला:

आज आपका मनोबल ऊंचा रहेगा। कठिन काम को भी आप बहुत ही आसानी से पूरा कर सकेंगे। नौकरी हो या व्यवसाय आज हर क्षेत्र में आप अपने प्रदर्शन से उत्साहित रहेंगे। अधिकारी और साथ काम करने वाले आपकी तारीफ करेंगे। थकान के कारण रात को अच्छी नींद आएगी। भाग्य 83 प्रतिशत तक साथ देगा।

वृश्चिक:

स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा। बीमार लोगों की सेहत में सुधार होगा। भाग्य आज हर क्षेत्र में आपका साथ देगा, नया काम शुरू करना चाहते हैं तो बेझिझक आगे बढिए। धर्म-कर्म में आपकी रुचि रहेगी। कोई शुभ और पुण्य का काम आपके हाथों हो सकता है। भाग्य 92 प्रतिशत आपके साथ है।

धनु:

मन अशांत और परेशान रह सकता है। नकारात्मक विचारों और घरेलू विषयों को लेकर चिंतित रहेंगे। गैर जरूरी खर्च हो सकते हैं। लेन-देन में सावधानी बरतें, नुकसान की आशंका है। यात्रा के दौरान और वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। भाग्य 46 प्रतिशत तक साथ देगा।

मकर:

आज का दिन सुख-शांति से बीतेगा। जीवनसाथी के साथ तालमेल रहेगा और उनसे हर तरह का सहयोग भी मिलेगा।  मित्रों के साथ घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं। दूर रह रहे मित्रों और संबंधियों से बात-चीत हो सकती है। किसी खबर से आनंदित होंगे। भाग्य 74 प्रतिशत तक साथ देगा।

कुंभ:

आपका ध्यान आज अपने काम पर रहेगा। व्यस्तता के कारण गैर जरूरी विचार आपको परेशान नहीं कर पाएंगे। कारोबार में अच्छी कमाई होगी। नौकरी में प्रदर्शन बेहतर होगा। सामाजिक कार्यों से जुड़े लोगों को मान-सम्मान प्राप्त होगा। भाग्य 83 प्रतिशत तक साथ देगा।

मीन:

आज का दिन धैर्य और संयम से बिताएं। दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप ना करें। मन में किसी प्रकार का नकारात्मक विचार ना आने दें। दूसरों की बातों में आकर कोई भी काम ना करें, अपनी बुद्धि और समझदारी से दिन को सफल बना सकते हैं। शाम में कुछ सामाजिक काम में संलग्न हो सकते हैं। भाग्य 60 प्रतिशत तक साथ देगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER