राशिफल 25 फरवरी 2021 / गुरु पुष्य योग में कैसा बीतेगा आज आपका दिन, देखें क्या कहते हैं सितारे

Zoom News : Feb 25, 2021, 09:38 AM
मेष:

Horoscope Today, आज का राशिफल 25 फरवरी गुरुवार को चंद्रमा का संचार कर्क राशि में होगा। चंद्रमा इस राशि के स्वामी हैं। इसके साथ ही आज गुरु पुष्य सहित कई शुभ संयोग भी बने हैं। चंद्रमा पर मकर राशि में चल रहे गुरु, शनि और बुध की दृष्टि भी बनी रहेगी। इन ग्रह स्थितियों के बीच आपके लिए दिन कैसा रहेगा जानने के लिए देखिए आज का राशिफल।

आज का दिन आपके लिए विशेष सतर्कता वाला होगा और आपको अपने खाने-पीने का खास ख्‍याल रखने की जरूरत है। बाहरी खान-पान से बचना बेहतर होगा। ऑफिस में आपके विरोधी आपके खिलाफ कोई गलत काम कर सकते हैं, इस मामले में आप विशेष रूप से सावधान रहें। आज आपका खर्च भी ज्यादा होगा। घर के छोटे सदस्यों के साथ अधिक वक्त बिताएं। उन्हें आपके सपॉर्ट की बेहद जरूरत है। परिवार में सभी लोग हर मामले में आपका साथ देंगे। आज भाग्‍य 75 फीसदी साथ देगा।

वृषभ:

आज का दिन आपके लिए हर मामले में शुभ है और आज प्रेम और दांपत्‍य जीवन में अलग प्रकार की खुशी रहेगी। पार्टनर के साथ आपका कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम बन सकता है और आज आपके परिवार में दिन भर उत्साह बना रहेगा। वहीं व्‍यापारियों के लिए आज का दिन कुछ असमंजस वाला हो सकता है। मुनाफे के रास्ते में अड़चन आ सकती हैं। इस मामले में अनुभवी लोगों से सलाह लेने पर मामला सुलझ सकता है। आज भाग्‍य 81 फीसदी साथ देगा।

मिथुन:

आज के दिन हर मामले में विशेष सतर्कता रखें और आसपास के लोगों से बहस में न उलझें। किसी वजह से कहासुनी हो सकती है। आज के दिन आपको किसी शुभ मांगलिक कार्य में जाने का मौका मिलेगा। दूसरों की मदद से दिल को सकून प्राप्‍त होगा। आज आपका कोई पुराना रुका कार्य भी आरंभ हो सकता है। रुपये-पैसों के मामले में भी आज का दिन अच्‍छा बीतने वाला है। आज भाग्‍य 89 फीसदी साथ देगा।

कर्क:

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्‍य है। आज विपरीत लिंगी के साथ आपका दिन अच्‍छा कटेगा। ईमानदारी से बनाए गए रिश्ते लंबे समय तक साथ निभाते हैं। आज कुछ लोगों की किस्मत चमक सकती है। परिवार वालों के मामले में आपकी आज किसी के साथ बहस हो सकती है। बेहतर होगा कि मिलबांटकर बैठकर बात करें और किसी भी मसले का हल निकालें। आज भाग्‍य 67 फीसदी साथ देगा।

सिंह:

आज सिंह राशि वालों के लिए काफी व्‍यस्‍तता वाला दिन रहेगा और काफी मेहनत करने के बाद ही किसी परिणाम तक पहु्ंच पाएंगे। पार्टनर के साथ शाम का स्पेशल प्रोग्राम कामयाब होगा। आप दोनों के बीच आपसी समझ बढ़ेगी और आपके संबंधों में भी सुधार आएगा। किसी से बहस न करें तो आपके लिए अच्छा है। ऑफिस में अन्‍य सहयोगी आपके रुतबे को देखकर ईर्ष्‍या महसूस कर सकते हैं। आपका अच्‍छा व्‍यवहार सबको खुश रखेगा। आज भाग्‍य 79 फीसदी साथ देगा।

कन्या:

आपके लिए आज का दिन खुशगवार है। आज आपको बार-बार लाभ के मौके मिलेंगे। आज के दिन आपका दोस्‍ती-यारी और रिश्‍तेदारी में पैसा खर्च हो सकता है और आपको भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा। सभी लोग आपसे खुश भी रहेंगे। छात्रों का आज पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा। जीवन की दिशा नया मोड़ ले सकती है। यात्रा सफल होगी और ई-मेल या एसएमएस के जरिए कोई जरूरी खबर मिल सकती है। जायदाद के कागजों में दस्तावेजों के प्रति सजग रहें। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

तुला:

आज का दिन आपके लिए शुभ है और आज आप हर मामले में काफी ऐक्टिव रहेंगे। आज सभी प्रकार की पैसों की परेशानियां काफी सुलझ जाएंगी। हेल्थ से जुड़ी समस्‍याओं का भी समाधान निकल आएगा। आज के दिन किसी खास व्यक्ति से परिचय होने से आपको बिजनस में फायदा हो सकता है। आज आपको चीजों का खास ख्‍याल रखना होगा। किसी खास चीज के गुम होने का दुख हो सकता है। आज भाग्‍य 76 फीसदी साथ देगा।

वृश्चिक:

आपके लिए आज का दिन खास होने जा रहा है। थोड़ी सी मेहनत से ही आपको विशेष प्रकार की सफलता प्राप्‍त होगी। आपके अच्छे व्यवहार से नए दोस्त बनेंगे और नए प्रॉजेक्ट पर काम भी शुरू हो जाएगा। आज परिवार में जीवनसाथी और बच्चों के साथ समय बिताने से मन प्रसन्न रहेगा। आप कहीं आउटिंग के लिए भी जा सकते हैं। ऑफिस में जो बदलाव होंगे, वह आपके लिए और अनुकूल माहौल बना देंगे। आपके काम भी बनते नज़र आएंगे। आज भाग्‍य 91 फीसदी साथ देगा।

धनु:

आज का दिन आपके लिए अच्छा है। जो लोग राजनीति से जुड़े हैं, उन्‍हें आज खास सफलता प्राप्‍त होगी। किसी अनुभवी व्यक्ति का अनुभव आपको लाभ दे सकता है। मगर इस मामले में आपको धन का खर्च करना पड़ेगा। छात्रों का पढ़ाई-लिखाई में दिल लगेगा। जीवन की दिशा नया मोड़ लेगी। स्वास्थ्य की चिंता रहेगी लेकिन खानपान में सावधानी बरतने से मामला ठीक हो सकता है। प्रॉपर्टी के मामले हल होंगे और आपका मुनाफा बढ़ेगा। आज भाग्‍य 79 फीसदी साथ देगा।

मकर:

आज के दिन आपके घर परिवार या फिर ऑफिस में छोटे-मोटे झगड़े सिर उठा सकते हैं। आपकी सूझबूझ से जल्द ही सभी मामले निपट जाएंगे। आज के दिन आपको बढ़ते खर्च पर लगाम रखने की जरूरत है। आज आप अधिक मेहनत करेंगे और अपने व्यवहार में सुधार करेंगे तो फायदे में रहेंगे। वरिष्ठ सदस्यों तथा बुजुर्गों को किसी वजह से चिंता हो सकती है। आज के दिन आपकी उलझनें कम होंगी और कार्य पूर्ण होंगे। आज भाग्‍य 70 फीसदी साथ देगा।

कुंभ:

आज हर मामले में दिन की शुरुआत थोड़ी धीमी रहेगी। काफी प्रयास करने के बाद ही किसी मामले में अच्‍छे परिणाम प्राप्‍त होंगे। पढ़ाई-लिखाई में ध्यान देंगे तो छात्रों को लाभ होगा। प्रॉपर्टी के मामले में भी आपको का लाभ मिलेगा। मेहनत से सभी काम के अच्छे नतीजे निकलेंगे। ऑफिस में नए साथी काम में हाथ बटाएंगे। आपको परिवार में पिता और पत्‍नी का भी पूरा सहयोग प्राप्‍त होगा। आज के दिन घर बनाने में व्‍यस्‍त रह सकते हैं। आज भाग्‍य 70 फीसदी साथ देगा।

मीन:

आपके लिए आज का दिन लकी रहेगा। बिजनस और निवेश के मामले में आज भाग्‍य आपका साथ देगा। खास लोगों से मुलाकात करने से मन खुश रहेगा। घूमने -फिरने और मनोरंजन का सुख भी मिलेगा। डेली रुटीन और खाने पीने का पूरा प्रोग्राम व्यवस्थित तरीके से बनाएं तो आपको लाभ होगा। आपके सहयोगी आपके काम में मदद करेंगे लेकिन किसी से भी जबरदस्ती काम न करवाएं तो अगले को परेशानी हो सकती है। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER