Viral News / खौफनाक हादसा.... पेड़ से टकराने के बाद 2 टुकड़ों में बंट गई कार, 4 की मौत

Zoom News : Jul 20, 2021, 05:03 PM
अमेरिका के इलिनोइस के हिकॉरी हिल्स (Hickory Hills) में भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार दो टुकड़ों में बंट गई, जिसे देख हर कोई दंग रह गया। हिकॉरी हिल्स में ये सड़क हादसा दोपहर करीब 2:24 बजे हुआ। एबीसी न्यूज के शिकागो स्टेशन डब्ल्यूएलएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार, 17 जुलाई को इलिनोइस के हिकॉरी हिल्स में, एक तेज रफ्तार कार नियंत्रण खो बैठी और पेड़ से टकरा गई। 

पुलिस का कहना है कि कार में छह लोग सवार थे। इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। पेड़ से कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार दो हिस्सों में बंट गई। 

अधिकारियों ने डब्ल्यूएलएस को बताया कि दुर्घटना के बाद दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो लोगों की अस्पताल ले जाने के बाद मौत हुई। अन्य दो लोगों की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। 

पुलिस अभी भी दुर्घटना कैसे हुई उसकी जांच कर रही है लेकिन एक प्रत्यक्षदर्शी ने डब्ल्यूएलएस को बताया कि हादसे के बाद की घटना चौंकाने वाली थी। 

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, "मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं देखा, यह बुरा था, दुखद था। मुझे लगता है कि वे बस जैसे उड़ने लगे, आसपास पहाड़ी थी। पेड़ से जबरदस्त टक्कर हुई।”

हालांकि, घटना के तुरंत बाद यह नहीं पता चला कि हादसे की वजह तेज स्पीड रही या कुछ और? अधिकारियों का कहना है कि दुर्घटना के कारणों की जांच जारी है। इस घटना की कई तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कैसे कार भीषण हादसे का शिकार हुई

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER