Sushant Case / रिया पर अंकिता लोखंडे का हमला, जिसे प्यार किया, उसे ड्रग्स कैसे दे सकते हो?

AajTak : Sep 10, 2020, 12:41 PM
Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे एक्टर के परिवार संग लगातार खड़ी हैं। उन्होंने हमेशा कहा है कि वे परिवार के हर दावे का समर्थन करती हैं और सुशांत के लिए न्याय चाहती हैं। लेकिन इस बीच जब अंकिता पर भी कई तरह के सवाल उठे, उन पर भी उंगली उठाई गई, उसे देखते हुए अब खुद एक्ट्रेस ने आगे आकर सफाई पेश की है।

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सुशांत केस पर विस्तार से बात की है। पोस्ट में उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर भी निशाना साधा है। अंकिता लिखती हैं- मैंने कभी नहीं कहा कि ये मर्डर है और इसके लिए कोई इंसान जिम्मेदार है। मैंने तो हमेशा सुशांत के लिए न्याय मांगा है और उसके परिवार संग लगातार खड़ी रहीं हूं। हम तो बस ये चाहते हैं कि जांच एजेंसियां सच्चाई को बाहर लाए।

लोखंडे ने उन तानों का भी जिक्र किया है जो उनके खिलाफ इस्तेमाल में लाए गए हैं। उनके मुताबित उन्हें सौतन से लेकर विधवा तक बताया गया, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बोला, उन्होंने कभी भी रिएक्ट नहीं किया। 

उनकी मानें तो वो सुशांत केस में सिर्फ इसलिए एक्टिव हुई थीं क्योंकि वे एक्टर की मेंटल हेल्थ के बारे में जानकारी देना चाहती थीं। वे सुशांत संग 2016 तक थीं, ऐसे में वे उनके साथ बिताए अपने पलों को साझा करना चाहती थीं।

अंकिता को इस बात से आपत्ति है कि रिया ने पब्लिक में कई बार ये बोला है कि सुशांत डिप्रेशन में थे। उनकी मानें तो अगर कोई शख्स डिप्रेशन में होता है तो उसे कभी भी ड्रग्स नहीं दी जाती है। ऐसा करने से वो वहीं कदम उठाता है जो सुशांत ने उठाया था।

रिया को लेकर अंकिता कहती हैं- एक तरफ तो वो डॉक्टरों से सुशांत को ठीक करने की बात कह रही थीं, वहीं दूसरी तरफ वो उसके लिए ड्रग्स का इंतजाम कर रही थीं। अब जो किसी से इतना प्यार करता हो, क्यों वो उसे ऐसे ड्रग्स देगा जबकि उसकी सेहत पहले से ठीक ना हो।

अंकिता ने रिया पर सच छुपाने का भी आरोप लगाया है। उनके मुताबिक रिया का व्यवहार गैरजिम्मेदार रहा है। वे कहती हैं- रिया ने लगातार कहा कि परिवार को सुशांत के इलाज के बारे में जानकारी थी, लेकिन क्या उन्होंने कभी परिवार को ये बताया था कि सुशांत ड्रग्स ले रहा था। उन्होंने नहीं बताया क्योंकि शायद वो भी उन ड्रग्स के जरिए एन्जॉय कर रही थीं।

अंकिता ने जोर देकर कहा है कि इसलिए उन्हें रिया की गिरफ्तारी उनके कर्मों का परिणाम लगता है। एक्ट्रेस ने ये भी अपील की है कि इस संवेदनशील मामले में निजी हमले करने से बचें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER