बॉलीवुड / कोरोना के खिलाफ जंग में तीनों खान ने कितना दिया दान, इस अभिनेता ने किया खुलासा

AMAR UJALA : Mar 31, 2020, 01:57 PM
मुंबई: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड के सितारे उतर पड़े हैं। अक्षय कुमार से लेकर वरुण धवन, ऋतिक रोशन, कार्तिक सहित कईयों ने पीएम केयर्स फंड में दान दिया है। इस बीच सोशल मीडिया पर लगातार तीनों खान के बारे में पूछा जा रहा है कि उन्होंने कितना दिया है।

अब इस पर सलमान खान के दोस्त और अभिनेता निखिल द्विवेदी ने ट्वीट कर जवाब दिया है। निखिल ने बताया कि सलमान खान और शाहरुख खान लगातार इस तरह के काम करते रहते हैं। जब उन्हें भी इस बारे में करीब से जानने का पता चला तो वो भी हैरान रह गए।

निखिल ने एक यूजर के सवाल को टैग करते हुए लिखा- 'सलमान खान की बीईंग ह्यूमन संस्था पूरे साल काम करती है। मैं भी एक दौर में इस पर विश्वास नहीं कर पाता था लेकिन मुझे पिछले कुछ सालों में इसे करीब से जानने और देखने का मौका मिला है और मैं काफी हैरान था कि बीईंग ह्यूमन कितना पैसा खर्च करता है। ये एक बेहद शानदार चैरिटी है। शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन भी ऐसा ही करते हैं।'

बता दें कि शाहरुख खान 'मीर फाउंडेशन' नाम की एक संस्था चलाते हैं, जो चैरिटी के काम करती है। एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि 'मैं मुस्लिम हूं, तो मैं जो चैरिटी करता हूं, जो काम करता हूं वो बहुत पर्सनल होता है। मैं जो भी चैरिटी करता हूं उसे सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करता।'

आमिर की बात करें तो 'पानी फाउंडेशन' के जरिए वो साल भर काम करते हैं। ये संस्था महाराष्ट्र में किसानों की मदद करती है। बीते दिनों अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट के जरिए कई यूजर्स के सवाल के जवाब दिए। उन्होंने लिखा- 'एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रियजन, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया। जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूं कमसुखन (कम बोलने वाला)।' बिग बी ने यहां अपनी कविता से काफी कुछ साफ कर दिया है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER