बॉलीवुड / कैसा होगा जैकलीन फर्नांडिस का लाइफ पार्टनर? एक्ट्रेस ने खोले दिल के राज

AajTak : Jul 25, 2020, 05:19 PM
Bollywood: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने ई-माइंडरॉक्स 2020 में फिटनेस, शादी, सुशांत सिंह राजपूत, लॉकडाउन, सलमान खान संग म्यूजिक वीडियो सहित कई चीजों पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि शादी और रिलेशनशिप को लेकर वो क्या सोचती हैं।

कब शादी करेंगी जैकलीन फर्नांडिस?

शादी की प्लानिंग कब रही हैं? इस सवाल के जवाब पर जैकलीन ने कहा- मेरे पैरेंट्स ने भी ऐसा मुझसे नहीं पूछा। ये फनी है कि आपको शादी करने के लिए अपनी जिंदगी में किसी की जरुरत होगी और मेरी जिंदगी कोई नहीं है। मेरी जिंदगी में पहले भी कोई नहीं था। जब केमिस्ट्री की बात आती है, तो आप इसको प्रेडिक्ट नहीं कर सकते। मैं हमेशा फीलिंग्स को महत्व देती हूं। मैं एक आदमी के बारे में एक लिस्ट नहीं बना सकती कि मुझे ये चाहिए या वो। मेरे लिए, ये केवल केमिस्ट्री है। मेरा इंट्यूशन काफी सही निकलता है। जब आपको इंट्यूशन होता है, तो आपका दिमाग वास्तव में जानता है कि ये क्या कर रहा है। मेरे लिए तीन महत्वपूर्ण चीजें हैं फिटनेस, अनुशासन और एक व्यक्ति जिसके पास वैल्यूज हैं।

इसी के साथ जैकलीन ने फिटनेस टिप्स दिए। उन्होंने कहा- योगा एंटी एजिंग होता है। हैंड स्टैंड ब्लड के सर्कुलेशन में मदद करता है। ये टॉक्सिन्स को खत्म करता है। मैं हैंड स्टैंड पर वर्क कर रही हूं। आपको इस सब पर बहुत काम करने की जरूरत होती है। इसके लिए आपको पूरे फ्लो में जाना पड़ता है। ये आपको पूरी बॉडी का वर्कआउट है।

जैकलीन ने कहा- एक्सरसाइज ना सिर्फ आपको फिट बनाती है बल्कि आपको पॉजिटिव और खुश रखती है। एक्सरसाइज से बहुत फायदा होता है। डिसिप्लिन बहुत जरूरी है। आप एक्सरसाइज से अपने दिमाग को सही रास्ते पर ला रहे हैं

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER