बॉलीवुड / फैंस के लिए ऋतिक रोशन ने वीडियो किया शेयर कहा- 'ये वक्त निकल गया तो...'

News18 : Mar 25, 2020, 04:01 PM
बॉलीवुड डेस्क | दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने हाहाकार मचा रखा है। अगले 21 दिनों के भारत पूरी तरह से लॉकडॉउन है। पीएम मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार को एक बार फिर से भारतवासियों को इस वायरस से सचेत रहने के लिए घर पर ही रहने की अपील की। बॉलीवुड (Bollywood) सितारे भी अपने प्रशंसकों को कोरोना वायरस के प्रति सचेत करने में लगे हुए हैं। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी हाल ही में एक वीडियो शेयर कर अपने फैन्स से अगाह किया है।

बॉलीवुड के बाकी एक्टर्स की तरह ऋतिक रोशन ने अपने फैन्स के लिए एक संदेश वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लोगों को कोरोना वायरस (Coronavirus) से सचेत रहने के लिए अगाह किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपील की है कि खुद को सुरक्षित रखने के लिए घर में ही रहें।

ऋतिक रोशन ने अपने फैन्स से अपील की है कि सभी विशेष रूप से अपनी सेफ्टी का ध्यान रखें। उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि वे अपना ध्यान रखें और हर एक घंटे पर अपना हाथ धोते रहें। अपने आप को साफ रखने की सख्त जरूरत है। यही वो समय है जब आपको पार्टियों में शामिल नहीं होना है और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखना है।

उन्होंने कहा कि ये वक्त बहुत नाजुक है और अगर ये वक्त हमारे हाथों से निकल गया तो न जाने क्या हो जाएंगा। उन्होंने कहा कि इसलिए थोड़ा ख्याल रखें। इस मुश्किल घड़ी में हम सब जिम्मेदार बनते हैं। इस वायरस से लड़ते हैं। हम सब साथ हैं इसमें और एक दूसरे का ख्याल रखते हैं। अॉल द बेस्ट, लव यू अॉल।

आपको बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार, महानायक अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन, अजय देवगन आदि कई बॉलीवुड हस्तियों ने इस वायरस को लेकर अपनी चिंता जता चुके हैं और सभी को घर में रहने की सलह दे चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER