बॉलीवुड / बेटों के सामने ऋतिक रोशन कर रहे थे स्मोक! फैन ने किया सवाल तो मिले ये करारा जवाब

News18 : Apr 27, 2020, 05:11 PM
मुंबई- ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने दोनों बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हुए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ऋतिक और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने बच्चों के लिए साथ रहना का फैसला लिया। हाल ही में सुजैन खान ने एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की थी, जिसके बाद ऋतिक रोशन के एक फैन ने उनसे सवाल किया, जिसका ऋतिक ने उन्हें करार जवाब दिया।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के दो बेटे हैं, जिनका नाम ऋहान और ऋधान है। दोनों इन दिनों पापा के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में जब सुजैन ने ऋतिक और दोनों बच्चों की एक फोटो शेयर की। सुजैन ने फोटो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने इस वक्त काफी यादगार और कीमती बताया है। साथ ही कैप्शन में लाइफ में प्यार के बारे में भी बताया है।

इस तस्वीर को देखने के बाद एक फैन ने ऋतिक से एक सवाल करते हुए पूछा, ऋतिक, बच्चों के साथ समय बिताते हुए क्या आपने हाथ में सिगरेट ली हुई है? या फिर यह मेरा भ्रम है। उम्मीद करती हूं कि आप ऐसा नहीं कर रहे होंगे, मुझे बहुत बुरा लगेगा।

ऋतिक ने फैन को जवाब देते हुए लिखा कि मैं सिगरेट नहीं पीता यानि मैं नॉन-स्मोकर हूं और अगर मैं सच में क्रिश होता तो इस वायरस के खत्म होने के बाद मैं सबसे पहली चीज ये करता कि इस ग्रह से सिगरेट को खत्म कर देता।

एक्टर का यह जवाब आने के बाद फैन काफी खुश हुईं। उन्होंने लिखा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि दूसरी बार आपने मेरे सवाल का जवाब दिया। मैं बहुत खुश हूं। मैं जानती हूं कि आप स्मोक नहीं करते हैं, लेकिन इसके बारे में काफी कमेंट्स थे तो मैंने ये आपसे पूछा। मैं ये इसलिए भी पूछना चाहती थी, क्योंकि मैं आपकी केयर करती हूं और आपसे बहुत प्यार करती हूं। रिप्लाई करने के लिए शुक्रिया।

सोशल मीडिया पर ऋतिक का ये जवाब खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सुजैन खान बच्चों के साथ टेंपरेरी रहने पहुंची हैं। ये फैसला उन्होंने इसलिए किया है, ताकि बच्चे कुछ समय अपने पापा के साथ गुजार सके। ऋतिक ने खुद ही इस बात की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER