Viral News / पति और पत्नी ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए कर दी पूरी फ्लाइट बुक

Zoom News : Jan 09, 2021, 04:02 PM
Delhi: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हंगामा मचा दिया है। संक्रमण से बचने के लिए लोगों को एक-दूसरे से उचित दूरी बनाए रखने की सलाह दी जा रही है। यही कारण है कि लोगों ने पिछले एक साल से यात्रा करना शुरू कर दिया है, लेकिन इंडोनेशिया में एक व्यक्ति ने एक उड़ान पर यात्रा करने के लिए जो किया उससे आप दंग रह जाएंगे, लोगों के मन में कोरोना कितना डर ​​गया है।

एक इंडोनेशियन व्यक्ति ने कोरोना के डर से अपनी पत्नी के साथ सुरक्षित यात्रा करने के लिए एक पूर्ण यात्री उड़ान बुक की। जकार्ता के एक व्यक्ति रिचर्ड मुल्ज़ादी ने एक विमान की तस्वीरें पोस्ट कीं जहाँ वे और उनकी पत्नी अकेले यात्री थे। 

कोरोना वायरस के डर से लोग सार्वजनिक परिवहन से बचने की कोशिश कर रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर कोई सभी सामाजिक दूर करने के उपाय करता है, तो चेहरे मास्क, दस्ताने पहनता है और सैनिटाइज़र का उपयोग करता है, लोग अभी भी एक-दूसरे को संदिग्ध आँखों से देख रहे हैं। 

इस डर से निपटने के लिए रिचर्ड मुलजादी ने यह तरीका अपनाया। रिचर्ड अपनी भव्य जीवन शैली के लिए प्रसिद्ध है। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ जकार्ता से बाली के लिए उड़ान भरी। इस हफ्ते की शुरुआत में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें दिखाया गया था कि वह और उनकी पत्नी पूरे विमान में बैठे थे और सभी सीटें खाली थीं।

हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि उड़ान को निजी रखने के लिए उन्होंने कितना भुगतान किया है। उन्होंने कहा कि एक यात्री विमान को बुक करना एक चार्टर विमान से सस्ता था। "रिचर्ड ने कहा कि वह और उनकी पत्नी शाल्विन चांग वायरस से बेहद डरते थे। लॉयन एयरलाइंस, जो बाटिक एयर संचालित करती है, ने कथित तौर पर पुष्टि की कि उड़ान में एकमात्र यात्री रिचर्ड और उनकी पत्नी थे। रिचर्ड को एक बड़े इंडोनेशियाई के रूप में भी जाना जाता है। व्यापारी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER