Madhya Pradesh / पति-पत्नी का झगड़ा सड़क पर आया, पिटाई से बेसुध महिला को घसीटकर निकाला

Zoom News : Dec 11, 2021, 09:24 PM
राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन में पशुपालन विभाग के कर्मचारी का पत्नी को पीटते हुए वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पत्नी बेसुध होकर सड़क पर पड़ी है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। 

बताया जाता है कि पशुृपालन विभाग में काम करने वाले पाटस्कर की शादी को करीब चालीस साल हो गए हैं। अभी वे अपनी पत्नी से अलग रहते हैं। दोनों के बीच बातचीत भी कम ही होती है। आज पत्नी उनके यहां आई थी तो फिर से उनमें वाद-विवाद हो गया। पाटस्कर ने घर में ही पत्नी की पिटाई करना शुरू कर दिया। फिर उन्होंने पत्नी को खींचकर घर के बाहर पटक दिया। पत्नी बेसुध होकर बीच सड़क पर पड़ी रही। पाटस्कर ने कुछ देर बाद फिर उसके दोनों हाथ पकड़कर उठाने की कोशिश की लेकिन वे बैठ नहीं पा रही थीं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

घटना के दृश्य के वीडियो कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। इसमें एक कैमरे में मकान के भीतर पति-पत्नी के घर के भीतर हो रहे झगड़े की चीख-पुकार की आवाजें सुनाई दे रही हैं और दूसरे कैमरे में सड़क पर खींचकर लाते हुए पाटस्कर व उनकी पत्नी की तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो अशोका गार्डन पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि इसमें पाटस्कर के खिलाफ धारा 323 व 498 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER