प्यार भरा समर्पण / लोगों ने बैठने को सीट नहीं दी तो गर्भवती पत्नी के लिए कुर्सी बन गया पति, वायरल हुआ वीडियो

India TV : Dec 13, 2019, 04:40 PM

विशेष | कहते हैं कि पति पत्नी का रिश्ता बहुत ही खास होता है। जब इस रिश्ते में नए रिश्ते यानी नन्हें मेहमाना का आना तय हो तो ये रिश्ता जिम्मेदारी और समर्पण से भर जाता है। ऐसा ही एक प्यार भरा समर्पण देखने को मिला चीन के एक अस्पताल में, जहां एक पति अपनी थकी हुई गर्भवती पत्नी के लिए कर्सी बन गया। इस वीडियो को ट्विटर पर काफी शेयर किया जा रहा है और इसे बेहद सराहा जा रहा है। हालांकि दूसरी तरफ आस पास कुर्सियों पर बैठे लोगों की सोशल मीडिया पर जमकर लानत मलानत की जा रही है। 

वीडियो चीन के हीनेंग प्रांत का बताया जा रहा है और इसे ग्लोबल न्यूज नेटवर्क के ट्विटर हैंडल से जारी किया गया है। वीडियो हीगैंग पुलिस द्वारा बनाया गया बताया गया है। ये न्यूज  नेटवर्क अमेरिका, रूस और ब्रिटेन सहित करीब सौ देशों की न्यूज देती है। 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक गर्भवती महिला अपने पति के साथ डॉक्टर के कमरे में जाने के लिए इंतजार कर रही है और आस पास और लोग भी इंतजार कर रहे हैं। प्रेग्नेंट महिला खड़ी है और पास ही कुर्सियों पर बैठे लोगों पर इस औरत की थकावट का कोई असर नहीं दिख रहा। पत्नी थक रही है और उसके पैरों में दर्द हो रहा है। ये देखकर पति कुर्सी बन जाता है और महिला पति की पीठ पर बैठ जाती है। उसके पैर दुख रहे हैं और उसे पति की पीठ पर बैठने से आराम मिल रहा है। पति को पत्नी के लिए इतना जतन करने में न तो शर्म महसूस हो रही है और ना ही कोई कोफ्त।  वो प्यार से उसे पानी की बोतल देता है जिसे पत्नी लेकर पानी पीती है।

हालांकि दूसरी तरफ इस वीडियो में कुर्सियों पर बैठकर मोबाइल देख रहे शख्स को यूजर द्वारा खूब लताड़ा जा रहा है। लोग उसे बेदर्द, संवेदनहीन और हैवान बता रहे हैं। वीडियो को अब तक 232.6 हजार व्यूज मिल चुके हैं। इसे करीब दस हजार लाइक्स मिले हैं औऱ इस वीडियो को 3.4 हजार बार रिट्वीट किया जा चुका है।