Delhi / पति ने कोरोना संक्रमित अपनी पत्नी को भगाया हॉस्पिटल से ओर फिर पुलिस को किया...

Zoom News : Oct 22, 2020, 03:55 PM
Delhi: देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हर दिन कोरोना वायरस के नए मामलों की पुष्टि हो रही है। इस बीच, देश की राजधानी दिल्ली से एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। यहां एम्स की एक कोरोना पॉजिटिव महिला कथित तौर पर अस्पताल से भाग गई।

दिल्ली में एक लापरवाही के मामले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक 20 वर्षीय महिला कथित तौर पर अस्पताल से भाग गई। हालांकि, इसके बाद महिला के पति ने महिला के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। लेकिन पुलिस की जांच में कुछ और ही मामला सामने आया।

पुलिस के अनुसार, 18 अक्टूबर को महिला अस्वस्थ होने पर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) गई थी। जहां महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद, अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे समर्पित कोविद केंद्र में भर्ती होने के लिए कहा, लेकिन महिला भाग गई। इस बीच, महिला के पति ने महिला के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

पीटीआई ने पुलिस के हवाले से कहा कि जांच के दौरान, यह पाया गया कि महिला अस्पताल छोड़ने के बाद दक्षिणी दिल्ली के जमरुदपुर गांव में अपने किराए के घर तक पहुंचने में कामयाब रही। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पकड़े जाने के डर से वह अपने मायके चली गई। हालांकि उसके रिश्तेदारों ने कहा कि वह अपने मायके नहीं पहुंची थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER