रिलेशनशिप / पति का था अफेयर, पत्नी ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में भर दिया मिर्ची पाउडर

AajTak : Feb 02, 2020, 07:23 AM
रिलेशनशिप डेस्क | पति के जीवन में दूसरी लड़की के होने और उससे अफेयर होने पर एक पत्नी ने पति की प्रेमिका से जो बदला लिया उसे जानकर आप दहल उठेंगे। अहमदाबाद के वडज पुलिस स्टेशन में एक 22 साल की युवती ने अपने पूर्व प्रेमी की पत्नी पर तीन महिलाओं के साथ मिलकर प्राइवेट पार्ट्स में मिर्ची पाउडर भर देने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है। 

अपनी शिकायत में पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि वह अहमदाबाद के नारानपुरा क्षेत्र में कपड़ों की एक दुकान में काम करती थी और वहीं गिरीश गोस्वामी नाम के शख्स के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो सालों के प्रेम संबंध के युवती ने उस शख्स से रिश्ता तोड़ लिया और किसी दूसरे दुकान में काम करने लगी।

पीड़िता के मुताबिक दो महीने पहले गिरीश गोस्वामी ने उसे मिलने के लिए बुलाया जिसकी खबर उसकी पत्नी जानू गोस्वामी को मिल गई। इस बात से जानू गोस्वामी आग-बबूला हो उठी और उसने अपने पति की प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए अपनी तीन सहेलियों के साथ उसका अपहरण कर लिया।

अपनी शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया कि जानू और उनकी दोस्त रिंका और ठाकुर ने पहले स्कूटी पर उसका अपहरण कर लिया और फिर एक सुनसान कमरे में ले जाकर कपड़े उतारकर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर भर दिया। पीड़ित के अनुसार जब वो दर्द से चिल्लाने लगी तो जानू गोस्वामी और उनकी सहेलियों ने अपने मोबाइल से इसका वीडियो भी बनाया और अगली बार गिरीश गोस्वामी से मिलने पर एसिड फेंकने की भी धमकी दी।

अपनी शिकायत में पीड़ित प्रेमिका ने यह भी आरोप लगाया कि गिरीश गोस्वामी की पत्नी जानू ने उससे 50 लाख रुपये भी मांगे क्योंकि उसका मानना था कि उसके पति ने युवती के कपड़ों पर काफी पैसे बर्बाद किए थे। इसके बाद वो उसे तड़पता हुआ छोड़कर वहां से चली गई।

इस मामले को लेकर अहमदाबाद के वडज थाने के इंस्पेक्टर जेए राठवा ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डालने वाली तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER