Crime / पति जेल में, पत्नी ने बनाये बड़े भाई से संबध तो छोटे भाई ने कर दिया कत्ल

Zoom News : Oct 31, 2020, 04:21 PM
उत्तर प्रदेश के चंदौली में पुलिस ने 2 महीने पहले एक युवक की सनसनीखेज हत्या का रहस्य सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इस हत्या का एक आरोपी पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में है, जिसके निशानदेही पर हत्या का खुलासा हुआ।

दरअसल, 2 महीने पहले 28 अगस्त को चंदौली कोतवाली के धूरी कोट गाँव में राकेश रोशन नाम के युवक का शव मिला था, जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी लेकिन पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी क्योंकि हत्या के पीछे कौन था। इस बीच, 29 अक्टूबर को, पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान आशुतोष यादव नामक एक अपराधी को गिरफ्तार किया।

पुलिस पूछताछ के दौरान, आशुतोष यादव आश्चर्यचकित रह गए जब उन्होंने अपने पिछले कामों को कबूल कर लिया। आशुतोष यादव ने पुलिस को बताया कि वह 2 महीने पहले हुई राकेश रोशन की हत्या में शामिल था और राकेश रोशन की हत्या उसके छोटे भाई मुकेश यादव ने की थी। आशुतोष यादव द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर, पुलिस ने मुकेश यादव को हिरासत में लिया और जब पूछताछ की गई, तो पुलिस भी इस हत्या के पीछे का कारण जानकर हैरान रह गई।

मुकेश यादव ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी क्योंकि उसके बड़े भाई का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध था। मुकेश यादव 3 साल पहले हुई एक हत्या के मामले में जेल में था। इसी बीच उसका बड़ा भाई राकेश रोशन उसकी पत्नी के साथ मिल गया।

कुछ महीने पहले, जब मुकेश यादव जमानत पर रिहा होने के बाद घर आए, तो उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी का संबंध उनके बड़े भाई से है। दूसरी तरफ, आशुतोष यादव भी किसी मामले में जेल में बंद थे और उन्होंने मुकेश यादव से दोस्ती कर ली थी।

जब आशुतोष यादव जमानत पर जेल से बाहर आया तो मुकेश यादव ने आशुतोष यादव को पूरी कहानी बताई। इसके बाद, आशुतोष यादव के साथ मुकेश यादव ने अपने बड़े भाई की हत्या की साजिश रची। मुकेश यादव, आशुतोष यादव और एक अन्य दोस्त रामानंद के साथ अपने बड़े भाई राकेश रोशन को शराब पीने के बहाने गांव के बाहर सिवान ले गया और उसके बड़े भाई राकेश रोशन को गोली मार दी।

28 अगस्त को हुए इस हत्याकांड में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला, लेकिन 2 दिन पहले, 28/29 की मध्य रात्रि को, जब पुलिस ने आशुतोष यादव को 50 हजार का नकद इनाम दिया, तो राकेश ने पूछताछ के दौरान रोशन कर दिया। हत्या का मामला भी उलझ गया। पुलिस ने इस मामले में राकेश रोशन की हत्या में शामिल उसके छोटे भाई मुकेश यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि इस हत्या के एक अन्य आरोपी रामानंद अभी भी है


पुलिस हिरासत से बाहर

इस संदर्भ में चंदौली के एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि आशुतोष यादव नाम के एक बदमाश को 1 दिन पहले गिरफ्तार किया गया था। यह पता चला कि मृतक राकेश रोशन, उसके भाई ने यह सारी योजना बनाई थी और उसने अपने भाई को गोली मार दी थी। उन्होंने आगे खुलासा किया कि मुकेश 2017 में एक हत्या का मामला

मैं जेल में था और उस समय से उसकी आशुतोष यादव से दोस्ती है और एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर उन्होंने राकेश रोशन की हत्या कर दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER