राजनीतिक / पति चल रहे है पार्टी से नाराज, पत्नी बोलीं मरते दम तक कांग्रेस में रहूंगी

News18 : Oct 17, 2019, 01:34 PM

चंडीगढ़ | कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) भले ही अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हों, लेकिन उनकी पत्नी आज भी कांग्रेस (Congress) पार्टी का समर्थन कर रही है. अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका (Avantika Tanwar) तंवर ने कहा कि वह कांग्रेस में ही रहेंगी, क्योंकि वह कभी कांग्रेस नहीं छोड़ सकतीं. उन्होंने कहा, 'मैं कांग्रेस उम्मीदवार को ही वोट डालूंगी. मैं गांधी परिवार की सारी उम्र ऋणी रहूंगी. मैं मरते दम तक कांग्रेस में रहूंगी. मेरे घर पर आज भी राहुल गांधी और सोनिया गांधी के होर्डिंग्‍स लगे हैं. उनको कभी नहीं हटाऊंगी.'

अवंतिका ने कहा कि कांग्रेस तो वह बिलकुल भी नहीं छोड़ेंगी. फैसला अशोक तंवर (पति) का है. चाहे मैं हूं, चाहे अशोक जी हैं, गांधी परिवार के तो हम दोनों जिंदगी भर ऋणी रहूंगी. मैं कांग्रेस को नहीं गांधी परिवार का सपोर्ट करती हूं. हम तीन पीढ़ियों से गांधी परिवार के साथ जुड़े हुए हैं और सब जानते हैं किस वजह से अशोक जी को यह फैसला (कांग्रेस छोड़ने का) लेना पड़ा.

'हरियाणा में कांग्रेस बाप-बेटे की दुकान हो गई है'

अवंतिका ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी अब पार्टी नहीं रही. यहां कांग्रेस पार्टी सिर्फ बाप-बेटे की दुकान हो गई है और उस दुकान के खरीदार हम नहीं हैं. सिर्फ अशोक तंवर ने यह फैसला नहीं लिया, बहुत से अन्‍य नेताओं ने भी कांग्रेस छोड़ी है. एक या दो इंसान गलत हो सकते हैं, लेकिन सभी नहीं. उन्‍होंने स्‍पष्‍ट कर दिया कि जिस दिन वोटिंग होगी, मैं कांग्रेस को ही वोट दूंगी.