Crime / अवैध संबंध के शक में पति ने सड़क पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी, लोग वीडियो बनाते रहे

Zoom News : Feb 28, 2021, 09:46 AM
उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक व्यक्ति ने अवैध संबंध के संदेह पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। शख्स ने सड़क पर अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। घायल महिला खून से लथपथ सड़क पर पड़ी रही। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने वीडियो बनाया लेकिन कोई भी महिला को अस्पताल नहीं ले गया। पुलिस से सूचना मिलने पर घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

यह मामला लखनऊ के थाना मडियांव इलाके के प्रीति नगर से जुड़ा है। यहां रफीक ने अपनी पत्नी अफसाना पर हमला किया, जिसके बाद अफसाना ने उसका खून से लथपथ वीडियो बनाया, लेकिन अस्पताल नहीं पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

आरोपी रफीक का कहना है कि उसकी पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध थे। उसने अपनी पत्नी को ऐसा करने से मना किया था और कहा था कि वह गाँव चल देगा। रफीक का कहना है कि उसकी पत्नी न तो उसे तलाक दे रही थी और न ही उसके साथ गांव चलने को तैयार थी। आरोपी रफीक का कहना है कि उसकी पत्नी ने कहा कि तिल ऐसे ही मरेंगे।

डीसीपी नॉर्थ जोन रहीश अख्तर के मुताबिक, पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला किया, जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। जैसे ही मृतक के परिवार से कोई तहरीर आएगी, आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER