सोनीपत / पति ने की घरेलू कलह के कारण पत्नी की गला दबाकर हत्या, दोनो में अकसर झगड़ा होता था

Zoom News : Jan 04, 2021, 05:31 PM
हरियाणा के सोनीपत से एक हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक पति ने घरेलू कलह के कारण अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भेज दिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। यह घटना सोनीपत के अकबरपुर बरोटा गांव की है। आरोपी कई सालों से अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था और 6 साल पहले उसकी शादी हुई थी। उनका एक चार साल का बेटा भी है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच काफी समय से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। जिसके कारण अक्सर दोनों के बीच लड़ाई होती थी।

शनिवार की रात एक बार फिर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी एक फैक्ट्री में काम करता है और मृतक के घर का प्रबंधन करता था। मृतक की गर्दन पर निशान पाए गए हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि अकबरपुर बरोटा गाँव के सरपंच रमेश ने सूचना दी थी कि एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिजनों के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया है। जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। गला घोंटने की संभावना है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER