हरियाणा / पति को चारपाई पर बांधा, फिर पांच दरिंदों ने किया महिला के साथ बारी-बारी से बलात्कार

Zoom News : Dec 27, 2020, 06:30 PM
हरियाणा के यमुनानगर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पांच गरीब लोगों ने एक महिला के पति को बिस्तर से बांध दिया और बारी-बारी से महिला के साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं, पांचों बदमाश उस जोड़े को धमकी देते हुए भाग निकले कि अगर उन्होंने इसके बारे में किसी को बताया तो वे उन्हें मार देंगे।

पीड़िता मूल रूप से नेपाल की बताई जाती है। वह पिछले कई वर्षों से पुलिस थाना छछरौली के अंतर्गत इस गाँव में रहती है। घटना के बाद पीड़ित दहशत और सदमे में है।

पीड़िता का आरोप है कि रात में सोते समय बदमाशों ने उसे पकड़ लिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में, पीड़िता ने बताया कि वह अपने पति के साथ छछरौली के एक गाँव में पिछले 14 सालों से एक किसान के खेतों में ट्यूबवेल पर रहती है। वह दोनों क्षेत्रों का ध्यान रखता है।

महिला का आरोप है कि शुक्रवार की रात वह अपने परिवार के साथ खाना खाने के बाद सो गई थी। रात करीब 11:00 बजे, कार में पांच लोग पहुंचे और उन्होंने उसके पति को बाहर चारपाई पर बांध दिया। उसके बाद चार लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। महिला की मानें तो पांचवा आरोपी गलत काम करने की नीयत से उसकी ओर बढ़ा, उसने उसे लात मारकर गिरा दिया, जिसके बाद सभी आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए।

महिला ने कहा कि जाते समय सभी आरोपियों ने उसके पति के मोबाइल से सिम भी निकाल लिया। महिला का कहना है कि वह सामने आने पर सभी बदमाशों को पहचान लेगी। उनके अनुसार, आरोपी के चले जाने के बाद, उसने अपने पति को रस्सियों से खोला और माजरी चली गई और एक व्यक्ति के फोन के माध्यम से खेत के मालिक को सूचित किया। जानकारी मिलने पर खेत मालिक मौके पर पहुंचे और काफी देर तक आरोपी की तलाश की, लेकिन आरोपी कहीं नहीं मिले।

सूचना मिलते ही छछरौली पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस टीम ने घटना से संबंधित कई साक्ष्य भी घटनास्थल से जुटाए। महिला पुलिस अब इस मामले को देख रही है। महिला थाना एसएचओ सोमवती ने कहा कि इस मामले की गहन जांच की जा रही है और अब तक सभी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं लेकिन उनकी लगातार तलाश की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER