मध्य प्रदेश / पत्नी के प्रेमी की हत्या करना चाहता था पति, धोखे से कर दी प्रेमी के पिता की हत्या

Zoom News : May 31, 2021, 04:20 PM
मध्य प्रदेश के रायसेन से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या की साजिश रची लेकिन धोखे से प्रेमी के पिता की हत्या कर डाली। हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया। 12 घंटे की जांच के बाद सलामतपुर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, ये मामला मध्य प्रदेश के रायसेन के ग्राम भरतीपुर का है। जहां करण धानक नाम के एक व्यक्ति को जब अपने पत्नी के प्रेमी बलराम के बारे में पता चला तो उसने उसकी हत्या की साजिश रच डाली। देर रात आरोपी पति ने प्रेमी बलराम की हत्या सोच कर धोखे से उसके 55 वर्षीय पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी और फरार हो गया।

हत्या की जानकारी मिलते ही सलामतपुर पुलिस ने 12 घंटे की लगातार जांच पड़ताल के बाद आरोपी करण धानक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि सलामतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भर्तीपुर में ईंट के भट्टों पर 55 वर्षीय बालकिशन धानक की धारदार हथियार से अज्ञात आरोपी ने हत्या कर दी है। 

परिजनों ने बताया कि जब सुबह ईंट के भट्टे पर पहुंचे तब उन्होंने देखा बालकिशन धानक का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। इसके बाद तत्काल सलामतपुर पुलिस को सूचना दी गई। मामले की सूचना मिलते ही सलामतपुर थाना पुलिस और एडिशनल एसपी अमृत मीणा मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। साथ ही मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

पुलिस ने जांच में पाया कि जब मृतक ईंट के भट्टे पर अकेला था तभी अज्ञात आरोपी ने उसकी धारदार हथियार से हत्या की। जब पुलिस ने मामले की गहराई से जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया और 10 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एडिशनल एसपी रायसेन अमृत मीणा ने बताया कि आरोपी करण धानक की पत्नी के बलराम से अनैतिक संबंध थे जिसके कारण करण धानक ने कई बार बलराम को समझाया लेकिन वह नहीं माना।

इसके बाद आरोपी करण सिंह ने पत्नी के प्रेमी की हत्या करने का ठान लिया लेकिन गलती से उसने प्रेमी के पिता को धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने मामले की जांच कर 10 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER