इंसानियत शर्मसार / बहू पर अपनी सास के साथ सार्वजनिक रूप से मारपीट, वीडियो सीसीटीवी में कैद

Zoom News : Oct 10, 2020, 12:55 PM
हैदराबाद में एक बेहद बेरहम मामला सामने आया है। यहां पर एक बहू पर अपनी सास के साथ सार्वजनिक रूप से मारपीट करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

बहू की अपनी सास की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ है। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बहू अपनी 55 साल की सास को पहले बालों से घसीटते हुए सड़क पर लाती है और उसके बाद उसके गाल पर कई बार थप्पड़ मारती है। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि बहू अपनी सास को बेरहमी से पीट रही है और पास में खड़ा उसका छोटा सा बेटा इस पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर रहा है।

सीसीटीवी फुटेज को देखने से लगता है कि कुछ लोग महिला को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो किसी की भी नहीं सुनती। हालांकि इस दौरान कोई भी बुजुर्ग महिला को बचाने के लिए नहीं आता है सीसीटीवी फुटेज के वायरल होते ही पुलिस ने बहू और उसकी मां के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 के तहत एफआईआर दर्ज की है। बताया जाता है कि सास ने बहू के फ्लोर की बिजली और पानी को बंद कर दिया था, जिसके बाद मारपीट शुरू हुई।

आरोपी बहू का कहना हे कि उसे अपने पति से मिलने नहीं दिया जाता है और न ही वो पति से फोन पर बात कर सकती है। महिला का प​ति सऊदी अरब में रहता है। दोनों की जून 2018 में शादी हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER