बॉलीवुड / मैं ठीक महसूस कर रही हूंः कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद अभिनेत्री करीना कपूर

Zoom News : Dec 14, 2021, 08:33 AM
बॉलीवुड: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गई हैं। जिसके बाद बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने करीना के घर को सील कर दिया है। बीएमसी की ओर से बताया गया है कि करीना की ओर से अभी तक साफ तौर पर पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन बीएमसी इस बात की जांच में जुटी है कि एक्ट्रेस के संपर्क में कौन कौन आया था। करीना के साथ ही साथ अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। वहीं इस बीच करीना कपूर ने इंस्टा स्टोरी शेयर की है। 

करीना कपूर खान की इंस्टा स्टोरी

करीना कपूर खान ने कुछ देर पहले ही इंस्टा स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है। अपने नोट में करीना ने लिखा, 'मैं कोविड की चपेट में आ गई हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर दिया है और सभी मेडिकल प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रही हूं। मेरे संपर्क में जो भी आए हैं, मैं उन सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि अपने टेस्ट करवाएं। मेरा परिवार और मेरा स्टाफ डबल वैक्सीनेटिड है और किसी में भी कोई सिमटंप्स नहीं दिख रहे हैं। मैं भी ठीक हूं और जल्दी ही वापसी करूंगी।'

करीना और अमृता संक्रमित

सूत्रों ने बताया, 'शनिवार को उनकी जांच की गई। कल, इसकी पुष्टि हुई कि करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोविड संक्रमित हैं, और दोनों घरों में क्वांरटाइन हैं।' सूत्रों ने यह भी कहा कि लोगों को बीमारी के प्रसार से बचने के लिए कोविड संबंधी नियमों का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो लोग दोनों अभिनेत्रियों के संपर्क में आए थे, उनका पता लगा लिया गया है और उनकी जांच कराई गई है। उनकी जांचों के परिणामों का इंतजार किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER