मनोरंजन / पिता बनने के बाद अपने माता-पिता का अधिक सम्मान करने लगा हूं: शाहिद कपूर

AajTak : Oct 13, 2019, 04:46 PM
बॉलीवुड डेस्क  | फिल्म कबीर सिंह की सफलता के साथ ही इंडस्ट्री में अपने आपको स्थापित कर लेने वाले शाहिद कपूर अपने फैमिली पोस्ट्स के चलते भी सुर्खियों में रहते हैं. वे अक्सर अपने बच्चों जैन और मीशा के साथ स्पॉट होते हैं और प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ की जिम्मेदारियों को भली भांति निभाने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि पिता बनने के बाद उनकी लाइफ किस तरह से बदली है.

एक्टर ने कहा कि वे अभी तक काफी ज्यादा अपने आप पर ही ध्यान देते थे लेकिन पिता बनने के बाद उनकी पर्सनैलिटी और विचारों में काफी बदलाव आया है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता था कि मैं सेल्फिश नहीं हूं लेकिन पिता बनने के बाद एहसास होता है कि मैं कितना बदल गया हूं. मेरे लिए अब हर मामले में सबसे आगे मेरे बच्चे होते हैं. मैं अपने आप से पहले बच्चों और परिवार के बारे में ही सोचता हूं. कई बार तो ये काफी फ्रस्ट्रेटिंग भी हो जाता है लेकिन ज्यादातर मौकों पर ये अच्छा लगता है. उन्होंने ये भी कहा कि अब मैं अपने पेरेंट्स की और भी ज्यादा इज्जत करने लगा हूं क्योंकि वो अब समझ पाते हैं कि बच्चों को पालना कितना मुश्किल काम होता है.

शाहिद बोले अब एहसास होता है कितना मुश्किल होता है पेरेंट बनना

गौरतलब है कि शाहिद कपूर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी और ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ के आसपास बिजनेस किया था और ये शाहिद के करियर की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म है. इस फिल्म के साथ ही कियारा आडवाणी के करियर में भी जबरदस्त उछाल देखने को मिला है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER