क्रिकेट / मुझे नहीं लगता कि आईपीएल 2021 धोनी का आखिरी सीज़न होगा: सीएसके के सीईओ

Zoom News : Apr 09, 2021, 07:26 AM
क्रिकेट डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 13वें सीजन में पहली बार ऐसा हुआ जब महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी। टूर्नामेंट के आखिरी पड़ाव के दौरान जब कप्तान धोनी से पूछा गया कि क्या ये उनका आखिरी सीजन है तो धोनी ने ‘बिल्कुल नहीं’ कहकर अपने आलोचकों को करार जवाब दिया।

अब सीएसके टीम धोनी की अगुवाई में भारत में आयोजित हो रहे 14वें सीजन में हिस्सा लेगी। सीएसके को शनिवार 10 अप्रैल को मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सीजन का अपना पहला मैच खेलेगी। इस मुकाबले से पहले टीम के सीईओ कासी विश्वनाथन ने चेन्नई फ्रेंचाइजी में धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है।

इंडियन एक्सप्रेस के साथ इंटरव्यू के दौरान जब विश्वनाथन से पूछा गया कि क्या ये धोनी का आखिरी सीजन होगा तो उन्होंने कहा, “देखिए, मुझे नहीं लगता कि ये उनका आखिरी साल होगा। ये मेरा निजी मत है और मुझे नहीं लगता कि हम फिलहाल किसी और की तरफ देख रहे हैं।”

विश्वनाथन ने ये भी बताया कि 13वें सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद भी टीम नए सीजन को लेकर काफी उत्साहित है।

सीएसके टीम की तैयारी के बारे में उन्होंने कहा, “आमतौर पर हम टूर्नामेंट शुरू होने से पहले एक प्रक्रिया को फॉलो करे हैं इसलिए हमने पिछले साल भी यही किया था। लेकिन हमारे कुछ बड़े खिलाड़ी उस सीजन का हिस्सा नहीं बन पाए थे और कुछ खिलाड़ी कोविड से प्रभावित थे। वो स्थिति हमारे हाथ से बाहर थी।”

उन्होंने कहा, “अब हमारी टीम अच्छी स्थिति में है। प्रक्रिया भी अच्छी रही। पिछले 15-20 दिनों में हमारे सारे अभ्यास सेशन अच्छे रहे। और हमें अपनी प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है। कप्तान भी इसे लेकर स्पष्ट हैं- आपको प्रक्रिया को फॉलो करना है और अगर प्रक्रिया अच्छी रही तो नतीजा मिलेगा ही।”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER